रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं। बहुत कम उम्र में काम करना शुरू करने वाली यह जोड़ी इस समय अपने अद्भुत कौशल के कारण कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स में व्यस्त है। कपल वर्तमान में अयान मुखर्जी के ब्रह्मास्त्र में एक साथ काम कर रहे हैं, जबकि वे भी इस साल शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं और उनकी कुल संपत्ति को देखते हुए हम यह कह सकते हैं कि उनकी शादी बेहद भव्य होगी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों की कम्बाइंड नेट वर्थ कितनी है?

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखते हैं। GQ India के अनुसार, रणबीर की अनुमानित कुल संपत्ति लगभग $45 मिलियन (337 करोड़ रुपये) है। बड़े बजट की फिल्मों के साथ, अभिनेता बहुत सारे ब्रांड प्रचार करते हैं। बॉलीवुड में शीर्ष अभिनेताओं में से एक होने के नाते, वह कथित तौर पर प्रति फिल्म 5 करोड़ के करीब शुल्क लेते हैं और अगर उनकी आने वाली फिल्में ब्लॉकबस्टर बन जाती हैं तो यह अधिक बढ़ सकता है।

रणबीर कपूर की तरह, आलिया भट्ट की कुल संपत्ति लगभग 21.7 मिलियन डॉलर (158 करोड़ रुपये) है। एक्ट्रेस एक विज्ञापन के लिए करीब 2 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं, जबकि प्रति फिल्म 5 करोड़ रुपए से ज्यादा। करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपनी शुरुआत करने वाली अभिनेत्री, कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए 30-40 लाख तक चार्ज करती है। दूसरी ओर, वह प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस की मालिक हैं, और वह बच्चों के कपड़ों के ब्रांड 'Ed-a-mamma' की संस्थापक भी हैं।

रणबीर कपूर के पास बीएमडब्ल्यू एक्स6 हैं, जिनकी कीमत लगभग 1.02 करोड़ रुपये है। इसके अलावा लेक्सस, मर्सिडीज-बेंज जीएल क्लास, ऑडी आर8 और रेंज रोवर भी है जिनमे से प्रत्येक की कीमत 80 लाख से अधिक है। कथित तौर पर, उनके पास सपनों के शहर मुंबई में एक लग्जरी अपार्टमेंट भी है।

आलिया भट्ट की बात करें तो मुंबई के बांद्रा और जुहू में 2 अपार्टमेंट के साथ, कोवेंट गार्डन में अपना घर खरीदा। रणबीर कपूर की तरह, राज़ी अभिनेत्री के पास रेंज रोवर इवोक, ऑडी ए6 और क्यू5, और बीएमडब्ल्यू 7 जैसी कारें है।

Related News