सिद्धू मूस वाला की भीषण हत्या के बाद, सलमान खान कथित तौर पर प्रसिद्ध अपराधी लॉरेंस बिश्नोई के रडार पर है। यह एक ज्ञात तथ्य है कि उसने पहले कहा था कि वह सलमान खान को मार डालेगा। उन्होंने कहा कि यह हम साथ साथ हैं की शूटिंग के दौरान कथित रूप से काले हिरण की हत्या के प्रतिशोध में होगा। अब क्राइम ब्रांच उससे पूछताछ कर रही है कि उसने पंजाबी रैपर और कांग्रेस सदस्य सिद्धू मूस वाला की हत्या को कैसे अंजाम दिया। रविवार को, सलमान खान के पिता सलीम खान को बेंच पर उन्हें संबोधित एक पत्र मिला। उसमें लिखा था कि वे भी सिद्धू मूस वाला की तरह मारे जाएंगे।


पूछताछ के दौरान लॉरेंस बिश्नोई ने कहा कि उसने अपने कथित सहयोगी संपत नेहरा को कुछ साल पहले सुपरस्टार की हत्या को अंजाम देने के लिए कहा था। वह मुंबई आया था और इलाके और गैलेक्सी अपार्टमेंट की रेकी की थी। लेकिन ऐसा लगता है कि उसके पास एक पिस्तौल थी, और सुपरस्टार उस हथियार की सीमा से बाहर था। यह सुनने के बाद, वे हत्या के लिए आरके स्प्रिंग राइफल का ऑर्डर देते हैं। यह एक फिनिश असॉल्ट राइफल है। लॉरेंस बिश्नोई ने इसके लिए तीन से चार लाख रुपये का भुगतान किया। इसे दिनेश फौजी को देना था जो संपत नेहरा का दोस्त था। लेकिन जब तक राइफल उसके पास पहुंची पुलिस ने उसे पकड़ लिया। इस बात की जानकारी आजतक ने दी है।

उसने कहा कि वह बिश्नोई समुदाय के साथ कथित गलत काम के लिए सलमान खान को मारना चाहता था। समुदाय द्वारा काले हिरण या चिंकारा की पूजा की जाती है। उसने रेडी के सेट पर उसे मारने की योजना बनाई थी लेकिन वह योजना विफल रही। दोपहर में मनसा में सिद्धू मूस वाला की हत्या कर दी गई। उनके वाहन पर 30 राउंड गोलियां चलाई गईं। महीनों से योजना बनाई जा रही थी।

Related News