बता दें कि बॉलीवुड के मोस्ट एलिबिजल बैचलर सलमान खान 53 साल की उम्र में भी अविवाहित हैं। वर्षों से मीडिया और उनके फैन्स सलमान खान से सिर्फ एक ही सवाल पूछते रहे हैं कि सल्लू भाई शादी कब करेंगे?

इसी क्रम में टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक रिपोर्ट के बाद यह बात सुर्खियों में है कि सलमान खान सरोगेसी के जरिए पिता बनने की तैयारी में हैं। इसी के साथ सरोगेरी ऑप्शन ने सलमान खान की शादी पर भी एक बड़ा प्रश्नचिन्ह खड़ा कर दिया है।

यदि सलमान खान की तैयारियां यदि सौ फीसदी सच हैं तो क्या ये माना जाए कि सरोगेसी के जरिए पिता बनने की चाह रखने वाले सलमान अब शादी नहीं करेंगे। क्योंकि बच्चा पाने के बाद उम्र के इस पड़ाव में सलमान खान को शायद शादी की जरुरत ही नहीं रह जाएगी। वैसे भी सलमान खान के कई बयानों से यह जाहिर हो चुका है कि वह शादी से दूर भागते हैं।

सलमान खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह एक अच्छे बेटे हैं और अच्छे पिता बन सकते हैं, लेकिन शायद अच्छा पति नहीं बन पाएंगे। भाई अरबाज खान का मलाइका संग 19 साल बाद तलाक होना सलमान खुद के लिए एक बड़ी सीख मानते हैं। एक चैट शो के दौरान सलमान ने कहा था कि शादी के बाद यदि ऐसा होता है तो मैं बैचलर ही खुश हूं।

गौरतलब है कि इन दिनों बॉलीवुड में सिंगल पैरेंटिंग का कान्सेप्ट खूब चलन में है। तुषार कपूर, एकता कपूर, करण जौहर सरोगेसी के जरिए ही पिता बने हैं। हांलाकि सलमान खान के परिवार की तरफ से सरोगेसी की खबर पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

Related News