तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण को आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी हवाई अड्डे पर देखा गया। वह अपनी अगली फिल्म 'आचार्य' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। फिल्म को कोरतला शिवा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। जैसे ही राम चरण आज राजमुंदरी हवाई अड्डे पर पहुंचे, वह अपने कई प्रशंसकों से घिरे हुए थे। राम चरण के एयरपोर्ट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। कार में जाने से पहले, लोग उसकी एक झलक पाने के लिए बेताब थे।

आपको बता दें कि आचार्य की शूटिंग के लिए एक विशाल सेट राजमुंदरी शहर के बाहरी इलाके में स्थापित किया गया है। यह शूटिंग शेड्यूल अगले कई हफ्तों तक चलेगा। फिल्म आचार्य में, राम चरण पहली बार अपने पिता और अनुभवी अभिनेता चिरंजीवी के साथ दिखाई देंगे। राम चरण ने एक साक्षात्कार में खुलासा किया था कि वह इस फिल्म में अतिथि भूमिका में नहीं दिखेंगे, बल्कि पूरी फिल्म में दिखाई देंगे।

17 जनवरी को, 'आचार्य' के निर्माताओं ने फिल्म में राम चरण के चरित्र से संबंधित एक फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया। फिल्म में राम चरण 'सिद्ध' की भूमिका निभाते नजर आएंगे। पोस्टर में राम चरण का चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन उनके गले में एक रुद्राक्ष की माला और भगवा रंग की पोशाक दिखाई दे रही है। उसके एक कान में बाली भी है।

इसके अलावा निर्माता दिल राजू ने 12 फरवरी को अपनी अगली फिल्म राम चरण की घोषणा की है। यह एक बड़े बजट की फिल्म होगी। फिल्म का निर्देशन दक्षिण के जाने-माने निर्देशक शंकर करेंगे। दिल राजू ने अपने बयान में कहा था- मैं राम चरण के साथ काम करके बहुत खुश हूं, जो भारत में सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक हैं और निर्देशक शंकर हैं। हम पूरे भारत में सिनेमा प्रेमियों के लिए इस फिल्म को ला रहे हैं जो आम जनता का मनोरंजन करेगी। बतौर निर्माता दिल राजू की यह 50 वीं फिल्म होगी। इस फिल्म के अलावा, राम चरण राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' में भी दिखाई देंगे।

Related News