दक्षिणी फिल्मों के सुपरस्टार पवन कल्याण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'वक़ील साब' के लिए चर्चा में हैं। जहां इस फिल्म का प्री-रिलीज इवेंट रविवार शाम को हुआ जहां पवन कल्याण ने अमिताभ बच्चन की काफी प्रशंसा की। इस बीच, अभिनेता ने अमिताभ बच्चन और उनकी फिल्म पिंक की प्रशंसा की। बता दें, पिंक 2016 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म की रीमेक थी, जिसका निर्देशन अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने किया था।

Revealed : पवन कल्याण का बड़ा खुलासा, ''कभी सोचा नहीं था अमिताभ की फिल्म की रीमेक में करूंगा काम''

अपने प्रशंसकों से बात करते हुए, पवन कल्याण ने कहा है कि वह हमेशा अमिताभ बच्चन के प्रशंसक रहे हैं। उन्होंने कहा, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं अमिताभ बच्चन की फिल्म के रीमेक में काम करूंगा।" अमिताभ बच्चन के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने लिखा, "वह मुझे जिस तरह का सम्मान और प्यार देता है वह अद्भुत है, मैं बचपन से ही अमिताभ बच्चन का प्रशंसक रहा हूं। मैं बचपन से ही उनकी तरह लड़ता रहा हूं। जहां मैं अपने भाई से लड़ता था।

यही वजह है कि मुझे लगता है कि मैंने इस फिल्म के तेलुगु रीमेक के साथ न्याय किया है। इस फिल्म के बारे में आगे बात करते हुए पवन कल्याण ने कहा, “जब यह फिल्म मेरे पास आई, तो मैंने पहली बार इस फिल्म का ट्रेलर देखा। मैंने हमेशा अपनी फिल्मों के जरिए समाज को कुछ संदेश देने की कोशिश की है।

Pawan Kalyan Works on a Politics Theme with Trivikram -m.khaskhabar.com

क्योंकि मुझे लगता है कि कला समाज को अपना संदेश देने का एक शानदार तरीका है। पवन कल्याण उनकी फिल्म वकिल साहिब में एक वकील की भूमिका में नजर आएंगे। यह पहली बार होगा जब कोई अभिनेता किसी फिल्म में वकील की भूमिका निभाते हुए दिखाई देगा। पवन कल्याण के साथ, हम प्रकाश राज को भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में देखेंगे। फिल्म 9 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। जिसके कारण यह फिल्म कई दिनों से चर्चा में है।

Related News