बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी शादी की अपवाहों के कारण चर्चा का विषय बने है। पिछले कुछ समय से दोनों की शादी को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। हाल ही में फैशन डिजाइनर बीना कन्नन के साथ दोनों को एक साथ क्लिक किया गया, इससे दोनों की शादी की खरीदारी की अटकलें लगने लगीं।

एनडीटीवी के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, रणबीर ने अफवाहों और अटकलों के बारे में बात कीऔर कहा कि वह और आलिया जल्द ही शादी करने का इरादा रखते हैं।

'बर्फी' स्टार ने कहा, "मुझे पागल कुत्ते ने नहीं काटा है कि मैं मीडिया को अनाउंस कर दूँ तारीख। लेकिन आलिया और मेरा जल्द ही शादी करने का इरादा है, इसलिए हां, उम्मीद है कि जल्द ही।”

हालांकि अभिनेता ने तारीखों का खुलासा नहीं किया, लेकिन प्रशंसकों में खुशखबरी को लेकर उत्साह देखा जा सकता है। उन्होंने अपनी खुशी का इजहार करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

इससे पहले, एक रिपोर्ट ने सुझाव दिया था कि आलिया और रणबीर अप्रैल, 2022 में शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे हैं। लेकिन ऐसा होने की सम्भवना कम ही है।

दोनों ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के लिए अपनी शूटिंग पूरी की। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाइट पिक्चर्स द्वारा निर्मित, मैग्नम ओपस 9 सितंबर को पांच भारतीय भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। । इसमें अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी की शानदार कलाकार हैं।

Related News