संगीतकार एमएम कीरवानी ने आगामी मैग्नम ओपस, आरआरआर में एक बहुभाषी गीत के लिए पूरे भारत के सुपरस्टार गायकों को शामिल किया है। दोस्तीशीर्षक वाला गीत तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में गाया गया है। कीरावनी ने संगीतकारों अनिरुद्ध रविचंदर, अमित त्रिवेदी, याज़िन निज़ार, विजय येसुदास और हेमचंद्र की सेवाओं को विभिन्न भाषाओं में गाने के लिए सूचीबद्ध किया है।

एसएस राजामौली द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म का पहला गाना 1 अगस्त को सुबह 11 बजे रिलीज होगा। सोमवार को, निर्माताओं ने घोषणा की कि आरआरआर के संगीत अधिकार टी-सीरीज़ और लहरी संगीत द्वारा प्राप्त किए गए हैं। पेन स्टूडियोज ने पूरे उत्तर भारत में नाट्य वितरण अधिकार और सभी भाषाओं के लिए दुनिया भर में इलेक्ट्रॉनिक अधिकार प्राप्त किए हैं

यह उन सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है, जिसके साथ हम साझेदारी कर रहे हैं। एक दर्शक के रूप में, मैंने हमेशा एसएस राजामौली के काम की प्रशंसा की है और एमएम कीरवानी के संगीत का सम्मान किया है। मैं आरआरआर के साथ जुड़कर रोमांचित हूं क्योंकि यह इस साल रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म है। संगीत उत्कृष्ट है और मुझे यकीन है कि दर्शक भी इसे पसंद करेंगे, ”टी-सीरीज़ के प्रमुख भूषण कुमार ने कहा।

गीत रिलीज आरआरआर के लिए निर्माताओं के चल रहे प्रचार अभियान का हिस्सा है, जो 13 अक्टूबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में खुलने के लिए तैयार है। इससे पहले, फिल्म निर्माताओं ने राजामौली की दृष्टि को जीवन में लाने के लिए बड़े पैमाने पर प्रयासों को दिखाते हुए फुटेज जारी किया था।

आरआरआर के निर्माण में कई समस्याओं का सामना करना पड़ा, जिसमें फिल्म के मुख्य कलाकार राम चरण और जूनियर एनटीआर को लगी चोटों के कारण कई मौकों पर शूटिंग में रुकावट भी शामिल है। कोरोनावायरस महामारी के प्रकोप और उसके बाद के लॉकडाउन ने फिल्म निर्माताओं की सभी योजनाओं को प्रभावित किया और इसकी रिलीज में एक साल से अधिक की देरी की। कई लोगों ने सोचा कि कोविड -19 संक्रमण की दूसरी लहर और लॉकडाउन से फिल्म की रिलीज में और देरी होगी। हालांकि, इस महीने की शुरुआत में, पर्दे के पीछे के वीडियो के रिलीज के साथ, फिल्म निर्माताओं ने पुष्टि की कि आरआरआर 13 अक्टूबर को घोषित की गई स्क्रीन पर हिट होगी।

इस घोषणा से भारतीय फिल्म उद्योग को बहुत राहत मिली है, जो पिछले साल से अपने पैरों पर वापस आने के लिए संघर्ष कर रहा है। आरआरआर से बॉक्स ऑफिस कारोबार के इंजन फिर से शुरू होने की उम्मीद है।

Related News