राखी सावंत की शादी को नकली मानने वाले सभी लोगों के लिए, अभिनेत्री अब अपने पति रितेश के साथ 'बिग बॉस 15' में प्रवेश कर रही हैं। राखी, जो सोचती हैं कि 'बिग बॉस' सीजन 15 कुछ 'तड़का' गायब है, उनका दावा है कि वह और उनके पति शो में 'डबल तड़का' जोड़ेंगी।

वह सोचती है कि इसके बाद लोग उसकी शादी पर सवाल उठाना बंद कर देंगे। 'बिग बॉस' के घर में अपनी एंट्री के बारे में राखी ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा, 'लोगों ने मुझ पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं किया जब मैंने कहा कि मेरी शादी रितेश नाम के एक बिजनेसमैन से हुई है। लोगों ने मुझे झूठा बताया और कहा कि मैं इसे पब्लिसिटी के लिए कर रही हूं। उन्होंने मुझ पर विश्वास करने से इनकार कर दिया क्योंकि मेरे पास दिखाने के लिए कोई फोटो या वीडियो नहीं था या क्योंकि मैंने अपनी शादी के लिए किसी को आमंत्रित नहीं किया था।'

अपने पति की तारीफ करते हुए राखी ने एक न्यूज पोर्टल को बताया, 'लोग प्रतीक को हैंडसम कहते हैं लेकिन मेरे पति रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ का मिक्सचर हैं, ऊपर से अमीर भी है। मेरा खून जलने वाला है घर के अंदर।' 'ड्रामा-क्वीन' ने आगे कहा, 'मैं अपने पति को नेहा भसीन और शमिता शेट्टी से बचाऊंगी। नेहा शादीशुदा है लेकिन प्रतीक सहजपाल पर हिट करती है। शमिता ने राकेश बापट को पटा लिया।'आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह तीसरी बार है जब राखी रियलिटी शो का हिस्सा बनेंगी, वह 'बिग बॉस 15' में लेटेस्ट वाइल्ड कार्ड एंट्री हैं। एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत ने सीजन 1 में एक प्रतियोगी के रूप में और फिर शो के सीजन 14 में एक चैलेंजर के रूप में प्रवेश किया।

Related News