राखी सावंत इन दिनों आदिल खान के साथ अपने रोमांटिक रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं। पिछले महीने दोनों दुबई में अपने परिवार से मिलने गए थे और शहर वापस आने के बाद राखी काफी पब्लिक अपीयरेंस कर रही हैं. हाल ही में, कपल एक कैंसर जागरूकता पहल के लिए पुणे में थे, हालांकि यह एक अच्छा कारण है, दोनों इस कार्यक्रम में अपनी ड्रेस के लिए ट्रोल हो गए।

जैसे ही राखी सावंत अपनी कार से बाहर निकलती हैं, पपराज़ी कहती हैं, "क़ुबूल है," राखी हँसी, जबकि आदिल ने बाद में प्रतिक्रिया दी और पूछा, "किससे।" जब दोनों बिल्डिंग के अंदर जा रहे थे, राखी ने अपनी ड्रेसके वजन का खुलासा किया और कहा, "50000 पाउंड का ये लहंगा है, इतना भारी है जितनी एक बिल्डिंग का वज़ान होता है, उतना भारी है और आज हम शो स्टॉपर है, पता नहीं क्या होने वाला है।"

हालांकि राखी सावंत और आदिल खान कैंसर जागरूकता पहल के लिए पुणे में थे, लेकिन उनके कपड़ों ने लोगों का खूब ध्यान खींचा। ड्रामा क्वीन ने हैवी ज्वैलरी और टियारा के साथ मैरून लहंगा पहना था, जबकि खान ने भूरे रंग की शेरवानी पहनी हुई थी। इवेंट के लिए नेटिज़न्स उनकी ड्रेस को लेकर भ्रमित थे और उसी के लिए उन्हें ट्रोल किया गया।

पपराज़ी पेज द्वारा साझा किए गए वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक यूजर ने विरल भयानी के पोस्ट पर लिखा, "ड्रेस और इवेंट का क्या रिलेशन है," एक अन्य ने लिखा, "लगता है कि वह विवाह समारोह में भाग ले रही है," एक तीसरे यूजर ने लिखा, "कैंसर जागरूकता पहल पे जा रही है देख के लग तो नहीं रहा।”

एक चौथे यूजर ने कमेंट किया, “ओह…..पहले मैंने सोचा, वह एक फैंसी ड्रेस शो में जा रही है।”

Related News