अमिताभ बच्चन प्रत्येक प्रतियोगी का परिचय देते हैं । अमिताभ बच्चन सभी विकल्पों को प्रस्तुत करते हैं क्योंकि प्रतियोगी सबसे तेज फिंगर फर्स्ट की तैयारी करते हैं। बता दे की, कुछ सवालों के जवाब देने के बाद, प्रतियोगी नवीन कुमार को अमिताभ बच्चन के बगल में हॉटसीट पर बैठने का मौका दिया जाता है।

एक हाथ से क्या नहीं किया जा सकता है, एक प्रसिद्ध हिंदी कहावत है?

एक ब्रश

बी ताली

सी. कंघी

डी प्वाइंट

नवीन, एक प्रतियोगी, विकल्प बी का चयन करता है, प्रश्न का सही उत्तर देता है, और 1000 रुपये जीतता है।

बता दे की, तीसरा प्रश्न एक दृश्य प्रश्न है जो कंप्यूटर प्रस्तुत करता है। छवियों में पहले से आखिरी तक के क्रम में बकरी, सांप, गाय और बाघ को दर्शाया गया है। नवीन विकल्प बी का चयन करता है और रुपये जीतता है। विकल्पों पर विचार करने के बाद 3000। अमिताभ बच्चन अनुरोध करते हैं कि जीतने के बाद छवि को स्क्रीन से हटा दिया जाए, और नवीन उससे सहमत हैं क्योंकि वे दोनों सांपों से डरते हैं। बिग बी और नवीन दोनों सांप को देखते ही बुखार होने का दावा करते हैं और नवीन का दावा है कि वह भी करता है।

बिग बी अपनी कहानी बताते हैं और खुलासा करते हैं, "मेरे काम की लाइन में सांपों से बचना मेरे लिए बहुत चुनौतीपूर्ण है। इसके परिणामस्वरूप, मुझे भी बुखार का अनुभव हुआ। हमें सांप के पास जाने की जरूरत है और उसे हमें काटने के लिए नहीं कहना चाहिए। मैं बहुत मूल्यवान हूं। मेरे एक दृश्य में मेरे सीने से एक सांप निकला था, मैं आपको यह बताना शुरू नहीं कर सकता कि मैं उस समय एक मरे हुए आदमी की तरह कितना महसूस कर रहा था। मैं असमर्थ हो जाऊंगा इस दृश्य को करने के लिए। बहुत कठिनाई के बाद, उन्होंने आखिरकार मुझसे कहा कि मैं अपने संवादों को एक नकली रबर के साँप को सुना सकता हूँ जो मेरे सामने रखा जाएगा। इसे पकड़ने के बाद, मैं आराम से था और काल्पनिक साँप के साथ बातचीत करने लगा।

Related News