इंटरनेट डेस्क| कैटरीना कैफ अपनी खूबसूरती और स्टाइल के साथ बॉलीवुड की सबसे सुंदर अभिनेत्रियों में शामिल है। कैटरीना कैफ ने कल अपना जन्मदिन मनाया और सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज पोस्ट की।

कैटरीना कैफ आनंद एल राय की जीरो के साथ एक बार शाहरूख खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी। कल कैटरीना कैफ के बर्थडे पर जीरो के स्टार शाहरूख खान ने फिल्म का पहना पोस्टर शेयर किया। शाहरूख खान के द्वारा शेयर किए गए इस पोस्टर में कैटरीना कैफ नजर आ रही है। हालांकि इस पोस्टर में कैटरीना कैफ अपने खूबसूरत और स्टाइलिश अंदाज में नजर नहीं आ रही है।

शाहरूख खान के द्वारा शेयर किए गए इस पोस्टर को देखते हुए लगता है कि कैटरीना कैफ इस फिल्म में एक नए अवतार में देखी जाएंगी।

कैटरीना के को-स्टार और करीबी दोस्त शाहरुख खान जो ज़ीरो में उनके साथ स्क्रीन साझा करेंगे ने ट्विटर पर अपने 35 वें जन्मदिन पर कैरोना के पहले नजर को रिलीज करने के लिए ट्विटर पर पहुंचे।

अभिनेत्री इंग्लैंड में परिवार के साथ अपना जन्मदिन मना रही थी। शाहरुख ने उसे सबसे अनोखे तरीके से उनके जन्मदिन की बधाई दी। 52 वर्षीय अभिनेता ने ज़ीरो में कैटरीना के लुक को शेयर किया और उन्होंने कैप्शन लिखा कि " मेरे पास कैटरीना के बहुत सारे खूबसूरत फोटोज है लेकिन यह मेरी दोस्त की सुंदरता से परे है और मुझसे बात करता है। आशा है कि आप सभी को ये पसंद आएंगा।"

शाहरुख ने एक नोट भी साझा किया जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि कैटरीना फिल्म में एक अवतार में नजर आएंगी। इसके साथ उन्होंने इसे पूरा करते हुए लिखा कि " आपका नहीं पता, मुझ तो गुस्से में और भी हस्सीन लगती है। "

आयनंद एल राय ने भी पहला लुक शेयर किया और लिखा " आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं !"

शाहरूख खान की फिल्म जीरों 21 दिसंबर को स्क्रीन पर हिट होगी। फिल्म में शाहरूख खान एक बौने के रूप में नजर आएंगे। वही फिल्म में कैटरीना के अलावा अनुष्का शर्मा भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी।

Related News