बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने हाल ही में कलर्स पर द बिग पिक्चर से टेलीविजन पर डेब्यू किया। क्विज शो प्रतियोगियों को 12 चित्र-आधारित सवालों के जवाब देकर 5 करोड़ रुपये जीतने का मौका देता है। जहां इस प्रारूप को प्रशंसकों से मिली-जुली समीक्षा मिल रही है, वहीं जिस बात ने दर्शकों को वास्तव में प्रभावित किया है, वह है रणवीर द्वारा प्रतियोगियों के साथ साझा किया गया सौहार्द।

पिछले दो एपिसोड में, खेल में हरियाणा की एक कांस्टेबल करिश्मा तूर और गोरखपुर के एक शिक्षक अभय सिंह ने बड़ी रकम जीती। और अब, आने वाले वीकेंड एपिसोड में, गली बॉय स्टार अगले कंटेस्टेंट के साथ मैच करते हुए नजर आएंगे। राजस्थानी महिला रणवीर को एक पारंपरिक पगड़ी भेंट करेगी, जो उन्हें बहुत खुश कर देगी। वे रणवीर की पत्नी दीपिका पादुकोण के गाने घूमर पर भी परफॉर्म करेंगे।

कलर्स टीवी ने मजेदार वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, "बैसाहेब ने देखा रणवीर को घूमर डांस द बिग पिक्चर के मंच पर। देखिए द बिग पिक्चर, एक अनोखा क्विज शो, सत-सूर्य, रात 8 बजे, सिर्फ #कलर्स पर।

रणवीर सिंह ने हाल ही में द बिग पिक्चर के सेट पर मीडिया को होस्ट किया, जहां उन्होंने गेम शो की एक झलक दी और कुछ सवालों के जवाब भी दिए। इस सवाल का जवाब देते हुए कि वह अपने जीवन की 'बड़ी तस्वीर' को कैसे चित्रित करेंगे, रणवीर शरमा गए और उन्होंने एक लंबे विराम के बाद जवाब दिया, "वाह! मुझे एक प्यारा सा घर चाहिए जहां मेरी पत्नी, मेरे बच्चे और मेरा परिवार खुशी से खेल रहा हो। हर कोई खुश और स्वस्थ है। मुझे नहीं पता कि इसके अलावा और क्या मांगूं मैं अपने आखिरी दिन तक मनोरंजन करने में सक्षम हूं। यह मेरे जीवन की बड़ी तस्वीर है।" उन्होंने मजाक में यह भी कहा कि अगर उनका शो हिट होता है तो वह शो के को-प्रोड्यूसर सलमान खान की तरह एक फार्महाउस भी खरीद लेंगे।

बाजीराव मस्तानी अभिनेता ने गेम शो के बारे में आगे बताया और साझा किया कि वह इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। जबकि वह अपना होमवर्क अच्छी तरह से कर रहा है, उसने खुलासा किया कि उसकी पत्नी ने भी उसे कुछ टिप्स दिए हैं जिनका वह पालन करने की कोशिश कर रहा है। दीपिका हमेशा मेरे लिए रचनात्मक आलोचना करती हैं, जिसे मैं बहुत सकारात्मक रूप से लेती हूं। मैंने उसे अपने मॉक सेशन दिखाए। उसने मुझे कुछ सुझाव दिए और कुछ बहुत अच्छे बिंदु उठाए। मैंने उन बिंदुओं को नोट किया और उन्हें आत्मसात किया। मैं वास्तव में आभारी हूं कि मेरे पास एक साथी के रूप में एक तेज पत्नी है, जो अपनी रचनात्मक आलोचना के माध्यम से मेरे काम को बढ़ाती है, ”उन्होंने साझा किया।

एसकेटीवी और बनिजय एशिया द्वारा सह-निर्मित, द बिग पिक्चर हर सप्ताहांत रात 8 बजे कलर्स पर प्रसारित होता है।

Related News