'द कपिल शर्मा शो' भारतीय टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय कॉमेडी टॉक शो में से एक है, जिसमें स्वयं कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह स्थायी अतिथि के रूप में है और अन्य प्रसिद्ध अभिनेताओं में कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर है।

इस शो को हर सप्ताह के अंत में लाखों भारतीय परिवारों द्वारा देखा जाता है। हालाँकि, शो के बारे में नवीनतम अपडेट इसके प्रशंसकों के लिए थोड़ी निराशाजनक खबर हो सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'द कपिल शर्मा शो' कॉमेडियन के आगामी यूएसए दौरे के कारण अस्थायी रूप से बंद हो जाएगा। उन्होंने पिछले साल छह महीने का ब्रेक लिया था जब कॉमेडियन दूसरी बार पिता बने थे।

Indianexpress.com स्रोत के अनुसार, कपिल शर्मा की जून के मध्य में एक महीने के यूएसए दौरे की योजना है और वह उस दौरान शूटिंग के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि क्रिएटिव टीम ने उसी समय ब्रेक लेने का फैसला किया है। रिपोर्ट का निष्कर्ष है, "कुछ एपिसोड, हालांकि, प्रशंसकों के ब्रेक पर जाने से पहले उनका मनोरंजन जारी रखने के लिए प्री-शूट किए जाएंगे।"

22 मार्च को कपिल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने यूएसए-कनाडा दौरे की घोषणा की थी क्योंकि उन्होंने पोस्टर साझा किया था और लिखा था, "मेरे यूएस-कनाडा टूर 2022 की घोषणा करते हुए वास्तव में खुशी हुई, आप सभी को जल्द ही मिलेंगे"। कॉमेडियन दौरे में न्यू जर्सी, अटलांटा, डलास, सिएटल, सैन जोस, वैंकूवर, शिकागो, टोरंटो और लॉस एंजिल्स में प्रदर्शन करेंगे, जिस से वे जून के मध्य से जुलाई की शुरुआत तक बीजी रहेंगे।

इस बीच, कपिल शर्मा को हाल ही में ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में नंदिता दास के साथ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए देखा गया, जिसमें शाहना गोस्वामी भी हैं। कॉमेडियन फिल्म में एक डिलीवरी बॉय की भूमिका निभा रहे हैं। उनके एक फैन ने फिल्मांकन के दौरान उनकी तस्वीर भी क्लिक की और इसे ट्विटर पर साझा करते हुए उसने लिखा, "सरजी मैंने आज आपको लाइव देख लिया।" उनकी पोस्ट ने कपिल शर्मा का ध्यान आकर्षित किया, जिन्होंने जवाब दिया, "किसिको बताना मत"।

Related News