98 वर्षीय दिलीप कुमार को खार के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने कहा कि उनके फेफड़ों में पानी भर गया है।

दिलीप कुमार जी को थी सांस लेने में तकलीफ
उन्हें रविवार को हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था
फेफड़े के विशेषज्ञ डॉक्टर जलील पार्कर कर रहे इलाज
दिलीप कुमार जी को थी सांस लेने में तकलीफ


हिंदुजा अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक दिलीप कुमारजी को सांस लेने में तकलीफ थी. अभिनेता को कुछ स्वास्थ्य समस्याओं के कारण रविवार को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सांस की तकलीफ के कारण अभिनेता को अस्पताल लाया गया है। यहां डॉक्टर उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रहे हैं। डॉक्टर जलील पारकर 98 वर्षीय अभिनेता का इलाज कर रहे हैं। इससे पहले मई में दिलीप कुमार को रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।



उन्हें रविवार को हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था
दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो अपने प्रशंसकों को अभिनेता के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट रखती हैं। इससे पहले जब दिलीप कुमार को अस्पताल में भर्ती कराकर छुट्टी दी गई तो सायरा ने मीडिया को इसकी जानकारी दी। पिछले साल ही दिलीप कुमार के दो छोटे भाइयों असलम खान और एहसान खान की कोरोना से मौत हो गई थी। जिसके बाद उन्होंने अपना बर्थडे और मैरिज एनिवर्सरी नहीं सेलिब्रेट किया। सायरा बानो और दिलीप कुमार बॉलीवुड की उन जोड़ियों में से एक हैं जिनके प्यार को मिसाल के तौर पर दिखाया जाता है. अभिनेता के स्वास्थ्य के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फेफड़े के विशेषज्ञ डॉक्टर जलील पार्कर कर रहे इलाज
"दिलीप साहब फिलहाल ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं, वेंटिलेटर पर नहीं हैं, उनका स्वास्थ्य स्थिर है। शुद्ध आकांक्षा के लिए कुछ रिपोर्ट का इंतजार है। फेफड़े के विशेषज्ञ डॉक्टर जलील।" पार्कर उनकी देखभाल कर रहे हैं। रविवार को एक ट्वीट में कहा गया कि दिलीप कुमार करेंगे दो-तीन दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

Related News