अपने विवादास्पद विचारों और मुखर रवैये के लिए जानी जाने वाली राखी सावंत एक बार फिर ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं, क्योंकि उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा पूनम पांडे की नकल करने के लिए निशाना बनाया गया था, जो लॉक अप में अपनी उपस्थिति के बाद से ध्यान का केंद्र रही हैं। घटना रविवार 15 मई की है।

सेलिब्रिटी पापराज़ो विरल भयानी द्वारा साझा किए गए वीडियो में, राखी अपनी कार में वापस बैठी और शटरबग्स के लिए पोज़ देती हुई दिखाई दे रही है जो उसे पूनम की तरह एक बार पोज़ देने के लिए कहते हैं। वह, एक लाल रंग की ड्रेस पहने हुए अपनी जीभ निकालती है और उसकी नकल करने की कोशिश करती है।

कमेंट सेक्शन में नेटिज़न्स ने राखी को बेरहमी से ट्रोल किया है। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "कभी-कभी अभिनेता या अभिनेत्रियां ध्यान आकर्षित करने के लिए इस तरह का व्यवहार करते हैं", जबकि दूसरे ने लिखा, "हम अभी भी आपके नखरे सहन कर सकते हैं लेकिन सस्तेपन को नहीं...आपके इशारे सबसे अश्लील है। समाज के लिए एक जिम्मेदार महिला की तरह बनें। "

एक अन्य टिप्पणी में लिखा है, "शर्म, सस्ता व्यवहार क्यों?", जबकि एक अन्य ने मजाक में टिप्पणी की, "तौबा तौबा तौबा सारी रात बरबाद कर दी"।

Related News