पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही प्रोनोग्राफी और न्यूडिटी को लेकर अलग तरह की चर्चा शुरू हो गई है. इसी बीच मॉडल पूनम पांडे ने भी पोर्नोग्राफी और न्यूडिटी पर अपने विचार साझा किए हैं. पूनम पांडे का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह पोर्नोग्राफी और न्यूडिटी के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। पूनम पांडे ने मंदिर की मूर्ति का उदाहरण देते हुए कहा कि नग्नता एक कला है और अश्लीलता की श्रेणी में नहीं आती है।

वीडियो में पूनम पांडे ने कहा, 'इस बार मुझे ढेर सारे मैसेज मिल रहे हैं. जिसमें ज्यादातर लोग पोर्नोग्राफी और इरोटिका को परिभाषित करने के लिए कह रहे हैं। मैं इसे परिभाषित करने में सक्षम नहीं हूं। लेकिन, जहां तक ​​मैं जानता हूं, दोनों अलग हैं। क्योंकि, मैंने खुद न्यूड फोटोशूट करवाए हैं। नग्नता की बात करें तो आप कामसूत्र की कोई भी किताब किताबों की दुकान में खरीद सकते हैं। राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस: राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर आज होगी सुनवाई

साथ ही एमएफ हुसैन 70 के दशक में न्यूड पेंटिंग बनाते थे। इस पेंटिंग को कला का एक रूप माना जाता था। मंदिर में हमारे पास खूबसूरत जगहें हैं जहां नग्न मूर्तियां देखी जाती हैं। यह एक तरह की कला है और सुंदरता की श्रेणी में आती है। पूनम ने कहा कि उन्हें हमेशा एक कला के रूप में देखा जाना चाहिए।

गौरतलब है कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पूनम पांडे ने उन पर कई आरोप लगाए हैं। हालांकि, वह अब पोर्नोग्राफी और नग्नता पर अपने विचार साझा करती हैं।

Related News