ये हम जानते ही है कि बॉलीवुड में काम पाने के लिए एक्टर - एक्ट्रेस को कितन स्ट्रगलिंग करना पड़ता है। रोज- राज प्रोडक्शन हाउस के चक्कर काटना , काम मिल भी जाए तो हिट होने की कोई गारंटी नहीं इसके बाद भी कई स्टार्स को सालों तक कोई काम नहीं मिलता है। ऐसे एक नहीं कई कलाकार है जिन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर को बनाने से पहले ही बहरी इस चकाचौंध से मुँह फेर कर वापस चले गए। लेकिन कई स्टार्स ऐसे भी है जिन्होंने अपनी पहचान बनाने के लिए क्या कुछ नहीं किया। बॉलीवुड में कुछ लोग ऐसे भी है जो फिल्म में काम देने का लालच देकर एक्ट्रेस का फायदा उठा लेते है। ऐसे स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस को कास्टिंग काउच जैसी चीजों से गुजरना पड़ता है।


यहां हम कुछ इसी विवाद को लेकर बात कर रहें है , बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली शर्लिन चोपड़ा की। जिन्होंने बॉलीवुड का एक ऐसा ही एक राज खोलकर सनसनी मचा दी थी। शर्लिन का रिश्ता हमेशा विवादों से जुड़ा रहा है। उनके बयानों ने पूरे देश में तहलका मच गया था। जानकारी के अनुसार शर्लिन का असल नाम ‘मोना चोपड़ा’ है। शर्लिन पहली बार सुर्ख़ियों में उस समय चर्चा आई थी, जब उन्होंने एक मैगजीन के लिए न्यूड पोज दिया था। उस समय शर्लिन पहली भारतीय महिला थी जिन्होंने प्लेब्वॉय के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था। इस फोटोशूट के जरिए शर्लिन ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया और रातों रात शर्लिन एक बड़ी सलेब्रटी बन गयी।
शर्लिन ने अपनी सेक्स लाइफ को लेकर ट्वीट किया कि वे अतीत में कई मौकों पर उन्होंने पैसे के लिए सेक्स किया है।


शर्लिन ने प्लेब्वॉय मैगजीन में जगह पाने के लिए उसके 86 साल के सम्पादक हूज हेफनर के साथ कॉम्प्रोमाइज किया था। लेकिन शर्लिन ने इस बात को सिरे से नकार दिया था। आपको बता दें कि कुछ समय पहले शर्लिन ने अपने लिए भारत रत्न मिलने की मांग की थी। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि 'मुझे भारत रत्न मिलना चाहिए। भारत का सबसे बड़ा सम्मान सबसे बड़ी सेवा के लिए मुझे मिलना चाहिए, सीरियसली।'
शर्लिन ने दिल्ली गैंगरेप में पीड़िता की मौत से दुखी होकर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया कि अगर उनके रेप के बाद देश में सभी लड़कियों की सुरक्षा की गारंटी मिले तो वे अपना रेप करवाने के लिए तैयार है। इस तरह शर्लिन बॉलीवुड में आज बेड गर्ल के नाम से ही जानी जाती है। वे अपने बोल्ड और कॉन्ट्रवर्सी से हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती है।

Related News