ओम शांति ओम' 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी फिल्मों में काम करने के बाद फैंस पर्दे पर एक बार फिर शाहरुख और दीपिका की जोड़ी को देखने के लिए बेताब हैं। लेकिन इसके लिए उन्हें कम से कम दो महीने और का इंतजार करना पड़ेगा। किंग खान के जन्मदिन पर फिल्म 'पठान' का टीजर जारी कर दिया जाएगा। मेकर्स की तरफ से यह शाहरुख और उनके फैंस को दिया गया तोहफा होगा। ऐसा इसलिए, क्योंकि यह फिल्म अगले साल जनवरी में थिएटर्स में लगेगी।


सेट से सामने आई यह तस्वीर
सोशल मीडिया पर सामने आई दोनों की तस्वीर पर फैंस ने भी खूब चुटकी ली है। वायरल हो रही फोटो में देखा जा सकता है कि शाहरुख और दीपिका एक बालकनी में खड़े हैं। दीपिका ऑफ व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप और ऑरेंज कलर की थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहने ड्रिंक लेते दिखाई दे रही हैं। जबकि ब्लू शर्ट और डेनिम जींस में शाहरुख उनके बगल में खड़े हैं। यह सीन किसी कैजुअल मीटिंग का लगता है।


फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन
सोशल मीडिया पर सामने आई इस तस्वीर पर फैंस मजे करना नहीं छोड़ रहे। एक फैन ने लिखा, 'दोनों नशेड़ी, नशा करते हुए।' इसी का जवाब देते हुए दूसरे ने कहा, 'यह नशे पर बने गाने का एक सीन है।' एक अन्य ने लिखा कि दीपिका, शाहरुख की बेटी की उम्र की हैं, जबकि वह (शाहरुख खान) सीनियर सिटिजन हो गए हैं।

Related News