Janhvi Kapoor Latest Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बेहद खूबसूरत हैं। फैंस उनकी हर हरकत पर हैरत में हैं. हालांकि इस बार रिवीलिंग ड्रेस पहनने पर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया। जाह्नवी की कई लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ऑरेंज बॉडीकॉन ड्रेस में अपने क्लीवेज दिखाने के लिए बेरहमी से ट्रोल हो जाती हैं

जान्हवी कपूर का सबसे बोल्ड लुक: जान्हवी कपूर ने हाल ही में अपने नए हॉट लुक से हर जगह तहलका मचा दिया था। उन्होंने ऑरेंज कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी। इस सेक्सी बॉडीकॉन ड्रेस में जाह्नवी बेहद हॉट लग रही थीं. जाह्नवी बड़े कॉन्फिडेंस के साथ अपने क्लीवेज फ्लॉन्ट करती नजर आईं. दरअसल, मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान जाह्नवी ने इस ब्राइट ऑरेंज कलर की शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस को चुना. एक्ट्रेस ने हाई पोनीटेल और मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया।

जाह्नवी अपने लुक को लेकर हुई ट्रोल
इसमें कोई शक नहीं कि जाह्नवी कपूर अपने सिजलिंग अवतार में कमाल की लग रही थीं. जाह्नवी का ये स्मोकिंग हॉट अवतार फैंस को मदहोश कर रहा है. हालांकि सोशल मीडिया पर कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें उनका ये बोल्ड लुक पसंद नहीं आया और इस वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. इतना ही नहीं जाह्नवी की एक्टिंग पर कुछ लोगों ने कमेंट भी किए. दरअसल, वीडियो में जान्हवी को अपनी टीम के साथ होटल की लॉबी में देखा जा सकता है. उन्होंने बॉडी हगिंग आउटफिट में अपने टोंड लेग्स और s*xy फिगर को फ्लॉन्ट किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की और कैमरे को पोज भी दिए। लेकिन ये वीडियो ऑनलाइन आते ही कुछ यूजर्स ने जाह्नवी को ट्रोल करना शुरू कर दिया.


अभिनय
जाह्नवी के इस वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'थोड़ी एक्टिंग भी सीख लेता. एक अन्य यूजर ने लिखा- 'मां को क्या हो गया है, रोज खुल रहा है'। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'उन्हें कोई फिल्म नहीं दे रहा है, बस शरीर दिखाते रहो'। वैसे आपको बता दें कि जाह्नवी ने खुद इस नए लुक को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. उनकी तस्वीरों को महीप कपूर और मसाबा गुप्ता ने पसंद किया है। इसके अलावा जान्हवी कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव मुख्य भूमिका में हैं। इसके साथ ही जान्हवी की सनी कौशल के साथ 'मिली' नाम की एक फिल्म भी है। वह वरुण धवन के साथ फिल्म 'बावल' में भी नजर आएंगी।

Related News