मनोरंजन उद्योग के लोकप्रिय कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अपने शो जिला दक्ष लक्ष्य खतर के एक नए सत्र के साथ आ रहे हैं। शो में सितारे जबरदस्त स्टंट करते नजर आ रहे हैं. जो दर्शकों को हंसाता है। यह शो दर्शकों को जबरदस्त डोज देता है। इस बार शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज भी नजर आने वाली हैं. जैकलीन को टास्क करते देख हर कोई हैरान होने वाला है। शो का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें जैकलीन फर्नांडीज ने पोल डांस में एक नया ट्विस्ट दिया है जो सभी के पसीने छूटने वाला है.

वीडियो में जैकलीन फर्नांडीज पोल डांस करती नजर आ रही हैं. जैकलीन कहती हैं कि मैं पोल ​​डांस करूंगी लेकिन उसमें एक ट्विस्ट है। जैकलीन के बाद करण कुंद्रा और हर्ष लिंबाचिया पोल डांस करते हैं लेकिन जब वे डांस करते हैं तो पहिया घूमने लगता है। जिससे दोनों पोल ​​से नीचे गिर जाते हैं।

करण कुंद्रा और हर्ष लिंबाचिया के गिरने के बाद वहां मौजूद लोग जोर-जोर से हंसने लगे। चैनल ने शो का प्रोमो शेयर करते हुए लिखा- पोल डांस में जैकलीन ने अपना एक ट्विस्ट डाला, जो इस गेम को पूरा कर पाएगा. फैंस इस वीडियो पर कमेंट करते हुए अपने फेवरेट का नाम लेते नजर आ रहे हैं. कई लोगों ने करण कुंद्रा का नाम लिया। इस वीडियो को देख फैंस का एक्साइटमेंट भी बढ़ गया.

Related News