'दंगल' और 'स्काई इज पिंक' में अभिनय कर चुकीं अभिनेत्री जायरा वसीम ने बॉलीवुड से संन्यास ले लिया है। जायरा के धर्म के नाम पर बॉलीवुड छोड़ने का अप्रत्याशित फैसला कई लोगों के लिए एक झटके के रूप में आया। इसे लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आईं। सोशल मीडिया पर भी इसकी खूब चर्चा हुई। अब ज़ायरा ने अपने प्रशंसकों से एक अनुरोध किया है। हां, उसने प्रशंसकों से अपनी सभी तस्वीरें हटाने का अनुरोध किया है। उसने इसके पीछे की खास वजह भी बताई है।

जायरा ने एक पोस्ट लिखा। इस पोस्ट में, वह प्रशंसकों को धन्यवाद देने वाली पहली महिला हैं। वह लिखती हैं, आपके निरंतर प्यार के लिए धन्यवाद। तुम मेरी ताकत हो। हर चीज में मेरा साथ देने के लिए शुक्रिया। मेरा अनुरोध है, कृपया मेरे फ़ोटो अपने खाते से हटा दें और अन्य प्रशंसक पृष्ठों को भी मेरी फ़ोटो हटाने के लिए कहें। इंटरनेट से मेरी सभी तस्वीरों को हटाना असंभव है। इसलिए कम से कम अपने फैन पेज पर मैं फोटो को हटाने का अनुरोध कर सकता हूं। मैं जीवन का एक नया अध्याय शुरू कर रहा हूं। यह मेरी मदद करेगा। '

आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली ज़ायरा वसीम ने हाल ही में 'द स्काई इज़ पिंक' रिलीज़ की थी। यह जायरा की आखिरी फिल्म थी। फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद जायरा ने अचानक बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था।

जायरा ने अपने फैसले को प्रशंसकों के साथ साझा करते हुए कहा था कि वह अल्लाह के रास्ते से भटक गई थी। मैंने पांच साल पहले बॉलीवुड में आने का फैसला किया। इस फैसले ने मेरी जिंदगी बदल दी। मेरा सफर बहुत थका देने वाला था। इन पाँच वर्षों के दौरान, मैंने अपने आप से संघर्ष किया। लेकिन इतनी कम उम्र में मैं इतना संघर्ष नहीं कर सकता। इसलिए मैं बॉलीवुड से नाता तोड़ रहा हूं। मैंने यह फैसला बहुत सोच-समझकर किया है ... ', जायरा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा।

Related News