टीवी की दुनिया की फेवरेट जोड़ी राहुल वैद्य और दिशा परमार साल 2021 में शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों के फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि दोनों जल्द ही परिवार पालने का प्लान करेंगे. आप इसे आगे बढ़ाने और शुभ समाचार देने के बारे में सोचेंगे। अब राहुल वैद्य ने फैंस के इस सवाल का जवाब दिया है. राहुल खुद चाहते हैं कि वह जल्दी से पापा बन जाएं, लेकिन कहानी में ट्विस्ट है।

अपने एक इंटरव्यू में राहुल वैद्य ने मजाकिया अंदाज में कहा कि मुझे कल ही बच्चे का स्वागत करना चाहिए। मैं इसे पहले दिन से कह रही हूं और इसके लिए बहुत मेहनत कर रही हूं, मगर दिशा नहीं मानती। अपने इंटरव्यू में राहुल वैद्य ने अपने मन की बात कही, लेकिन मजाक में। दिशा परमार का रिएक्शन काफी अलग था।

दिशा ने कहा, ''सुनो, हमारी शादी को अभी सिर्फ 7 या 8 महीने ही हुए हैं. हम इसके बारे में थोड़ा और इंतजार कर सकते हैं.'' राहुल बाद में गंभीर हो गए और कहा, "यह पूरी तरह से दिशा पर निर्भर करेगा कि वे कब बच्चा चाहते हैं। जब भी आप ठीक हों या तैयार हों क्योंकि मुझे लगता है कि यह एक बड़ी जिम्मेदारी है। मैं दिशा को पूरी आजादी देना चाहता हूं कि वो भी बच्चे के बारे में फैसला लेंगी, इसमें मेरी सहमति होगी."

Related News