इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों कैमियो रोल को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं इस बीच सलमान खान (Salman Khan) ने बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म वेद के लिए शूटिंग शुरू कर दी है सेट से सलमा। और रितेश की फोटोज लीक हुई है।

खबरों के अनुसार बता दे की रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) बहुत जल्द एक और जबरदस्त मराठी फिल्म वेद लेकर आ रहे हैं. खास बात ये है कि इस बार रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने बतौर डायरेक्टर हाथ अजमाया है. इस फिल्म में दबंग खान भी कैमियो रोल करते नजर आएंगे

बता दे की हाल ही में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में रितेश देशमुख के साथ दबंग खान नजर आ रहे हैं, जोकि वेद फिल्म के लिए शूटिंग करते दिख रहे हैं. सलमान खान (Salman Khan)और रितेश की यह फोटो मराठी फिल्म वेद के सेट के दौरान की हैं रितेश रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की वेद में सलमान के कैमियो के अलावा उनकी वाइफ जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) लीड रोल में मौजूद हैं।

Related News