इंटरनेट डेस्क। आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान इन दिनों हर तरफ से सुर्खियां बटौर रही है। फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। आमिर खान और अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में आमिर खान और अमिताभ के अलावा कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी। फातिमा सना इससे पहले फिल्म दंगल में आमिर खान के साथ काम कर चुकी है।

खबरों की मानें तो आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' आने वाले समय में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म होगी। फिल्म के निर्माताओं ने इसे बड़ी फिल्म बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है। दर्शकों को काल्पनिक एक्शन एडवेंचर का शानदार अनुभव देने के लिए फिल्म को माल्टा में शूट किया गया है।

फिल्म को दुनिया के कुछ सबसे जौ-ड्रॉप स्थानों में फिल्माया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म की शूटिंग कुछ उन जगहों पर भी हुई है जहां पर गेम ऑफ थ्रोन्स की शूटिंग हुई है।

"ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की माल्टा में बड़े पैमाने पर शूटिंग हुई है, यह वह स्थान है जहां गेम ऑफ थ्रोन्स की भी शूटिंग की गई थी। यह एक ऐसा स्थान है जिसे बहुत से लोगों ने नहीं देखा है और ना ही वहां गए है इसलिए हर किसी कोई फिल्म के माध्यम से उस स्थान को देखेंगा।

माल्टा फिल्म निर्माताओं द्वारा एक अप्रत्याशित क्षेत्र है और ठग्स ऑफ हिंदुस्तान ऐसी दुनिया दिखाएंगे जो लोगों के लिए नई है। फिल्म दुनिया भर में आईमैक्स में रिलीज होगी।

Related News