बोल्ड और हॉट टीवी अभिनेत्री निया शर्मा अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती रहती हैं। कभी-कभी वह बोल्ड तस्वीरों की वजह से ट्रोल हो जाती हैं, लेकिन यह उनके लिए कोई मायने नहीं रखता। अब निया ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उन्होंने ब्लैक हॉट टॉप पहना हुआ है।

कुछ फोटोज में वह ब्लेजर भी पहने हुए हैं, लेकिन फिर भी वह इसमें अपने हॉट फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए, निया ने लिखा, "धुंधली रेखाओं की तुलना में टैन्ड लाइनें बेहतर हैं।" निया की हॉटनेस देखकर न केवल फैंस बल्कि सेलेब्स भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। निया ने बोल्ड मेकअप भी किया है ताकि आप अपनी आँखें उसके चेहरे से हटा नहीं सकेंगी। इससे पहले निया का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह देर रात अपने दोस्त के साथ गली में डांस करती हुई नजर आ रही थी।

इस वीडियो को काफी पसंद किया गया क्योंकि इसमें निया के एक्सप्रेशन कमाल के थे और निया के फैन्स के इस पोस्ट पर उनसे इस तरह के और भी डांस वीडियो शेयर करने का अनुरोध किया। निया की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह आखिरी शो टीवी पर नागिन 4 में नजर आई थीं। इस शो में निया के साथ-साथ जैस्मीन भसीन, रश्मि देसाई और विजेंद्र कुमेरिया प्रमुख भूमिकाओं में थे। शो में निया ने इच्छाधारी नागिन की भूमिका निभाई। वह तब डेंजर प्लेयर्स: मेड इन इंडिया में दिखाई दी और इस सीजन में ट्रॉफी जीती। निया जमाई फिर 2.0 में दिखाई दी जो ओटीटी पर रिलीज़ हुई थी। निया के साथ रवि दुबे मुख्य भूमिका में थे। जमाई 2.0 में भी निया का हॉट अवतार फैंस को पसंद आया।

Related News