जिस तरह बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां हैं जो आज भी उम्र के साथ खूबसूरत दिखती हैं, टीवी सीरीज की दुनिया में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो अब अपने अर्धशतक में हैं लेकिन उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि वे अपने तीसवें दशक में हैं। दिव्यांका त्रिपाठी दुनिया की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। दिव्यांका के चेहरे की खूबसूरती और चमक इतनी लाजवाब है कि वह देखते ही रह जाती है। साथ ही, उनकी सुंदर और दिल को छू लेने वाली मुस्कान के कारण उनकी सुंदरता और अधिक खुल जाती है!

कोई भी व्यक्ति हो, अगर उसकी आंखें ताजा दिखती हैं और उसके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान है, तो वह व्यक्ति किसी को भी आकर्षित कर सकता है। दिव्यांका से बेहद प्यार करने वाले उनके पति विवेक दहिया उनके साथ डांस करते हुए उनकी खूबसूरती से इतने हतप्रभ थे कि वह उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे थे।
दुल्हन की तरह लग रही थीं दिव्यांका

पिंक और ऑरेंज सिल्क के लहंगे में दिव्यांका दुल्हन की तरह लग रही थीं, बेशक वह तैयार थीं। दिव्यांका ने अपने गले में हरे मोतियों का हार और कानों में हार से मेल खाते झुमके पहनकर अपने लुक को और भी खास बना दिया। उन्होंने अपने बालों को पीछे की तरफ बहुत ही कूल हेयरस्टाइल के साथ आगे की तरफ पफी हेयरस्टाइल में बांधा था। अपने इस खूबसूरत लुक में विवेक खुद को भूले हुए नजर आ रहे थे. दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और उन्होंने फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के ऐश्वर्या और सलमान खान के मशहूर गाने 'आंखों की गुस्ताखियां माफ हो...' पर रोमांटिक और दिलकश गाने पर डांस किया।

दिव्यांका की ये है खास बात

दिव्यांका के चेहरे पर जो चमक है वह घरेलू नुस्खे की वजह से है। क्योंकि वह प्राकृतिक रूप से सुंदर दिखने में विश्वास रखती हैं। अपने ब्यूटी सीक्रेट्स के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मैं घर पर अपना स्क्रब खुद बनाती हूं और यह मेरी त्वचा को साफ करता है। मैं घरेलू नुस्खों से त्वचा को एक्सफोलिएट करती हूं और उन्हीं घरेलू नुस्खों से मेरा फेस वाश बनता है और मैं खुद बनाती हूं।" फेस स्क्रब के लिए आप चीनी के पाउडर का इस्तेमाल कर सकते हैं। दिव्यांका भी यही उपाय अपनाती हैं।

दिव्यांका की रियल और रियल लाइफ बेहद रियल और नेचुरल है। एक बात तो आपने सुनी ही होगी कि आपका मन और विचार आपके चेहरे पर झलकते हैं। दिव्यांका इसका काफी ख्याल रखती हैं। इसलिए उसने कभी भी किसी भी नकारात्मक विचार को अपने ऊपर असर नहीं करने दिया। वह गपशप और सस्ते प्रचार से बचती है। दिव्यांका भी सोचती हैं कि ऐसी चीजें बहुत तनावपूर्ण होती हैं। यह शरीर और त्वचा को भी प्रभावित करता है और सुंदरता को खराब करता है। दोस्तों क्या आप नहीं जानते कि दिव्यांका की तरह और भी खूबसूरत दिखना है तो मन की शांति भी उतनी ही जरूरी है।

Related News