सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने पवित्र रिश्ता 2 की टीम को शुभकामनाएं दी हैं।

पवित्र रिश्ता, जिसमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे मुख्य भूमिकाओं में थे, का रीमेक बनाया जा रहा है, जिसमें शहीर शेख सुशांत के मानव के जूते में कदम रख रहे हैं। रिबूट में अंकिता लोखंडे और उषा नाडकर्णी भी क्रमशः अर्चना और सविता की अपनी भूमिकाओं को फिर से देखेंगे।

श्वेता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मैं इससे बहुत खुश हूं। पवित्र रिश्ता टीम को शुभकामनाएं।एक अन्य कहानी में, उन्होंने साझा किया, "पवित्र रिश्ता की सफलता के लिए प्रार्थना।"

हाल ही में, अभिनेता शहीर शेख ने एक ऐसा किरदार निभाने के बारे में अपने विचार साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया, जो अभी भी प्रशंसकों की यादों में बसा हुआ है।

शेख ने लिखा कि पवित्र रिश्ता 2 सुशांत सिंह राजपूत की विरासत को श्रद्धांजलि है। "जब टीम ने मुझे बताया कि वे किसी ऐसे व्यक्ति को चाहते हैं जो ईमानदार हो ताकि हम सभी एक कहानी बता सकें जो सुशांत की विरासत के लिए एक उपयुक्त श्रद्धांजलि थी ... मैंने इसे अपना सब कुछ देने और बाकी को दर्शकों और द ऑल माइटी को छोड़ने का फैसला किया।" उसने लिखा।

अभिनेता ने कहा, "सुशांत, आप हमेशा मानव रहेंगे। उसे कोई बदल नहीं सकता और कोई उसकी जगह नहीं ले सकता। हो सकता है कि मैं उतना अच्छा न होऊं, और हो सकता है कि मैं आपके जैसा न्याय न करूं, लेकिन मैं इसे अपना सब कुछ देने का वादा करता हूं। ????#पवित्रारिष्ट2।"

Related News