भारतीय संगीत इंडस्ट्री की महान गायिका दिवंगत लता मंगेशकर के लिए स्टारप्लस के विशेष शो नाम रह जाएगा में कई सारे महान कलाकार एक साथ एक ही मंच पर नजर आने वाले हैं।

'नाम रह जाएगा' की अगली कड़ी में दर्शकों को महान गायिका की कुछ अनदेखी तस्वीरें और उनके जीवन के कुछ किस्से भी देखने को मिलेंगे जो अनन्य हैं और जिन्हें पहले किसी सार्वजनिक मंच पर पहले कभी साझा नहीं किया गया है।

इसके अलावा इस एपिसोड में गायिका ने शादी क्यों नहीं की, इसका भी जिक्र होगा, और एक चौंकाने वाली अंतर्दृष्टि (इनसाइट) में दर्शकों को यह भी पता चल जाएगा कि किसने लता मंगेशकर को जहर देने की कोशिश की।

इस शो के खास एपिसोड में प्यारेलाल जी, सोनू निगम, अरिजीत सिंह, शंकर महादेवन, नितिन मुकेश, नीति मोहन, अलका याज्ञनि, साधना सरगम, उदित नारायण, शान, कुमार शानू, अमित कुमार, जतिन पंडित, जावेद अली, द्वारा कुछ शानदार श्रद्धांजलि प्रदर्शन के अलावा ऐश्वर्या, स्नेहा, पलक मुच्छल और अन्वेशा का प्र्दाशन भी शामिल है।

लता मंगेशकर खुद एक बहुत बड़ी आवाज हैं तो ऐसे में उनके लिए बहुत ही खास और शानदार कार्यक्रम रखा गया है। इस शो नाम रह जाएगा में लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देने वाली भारत के संगीत की सबसे बड़ी आवाजें शामिल हो रही हैं। आप इसे रविवार की शाम 7 बजे देख सकते हैं, जिसमें आठ एपिसोड शामिल हैं।

Related News