फिल्मों को उनकी कहानी के आधार पर बॉक्स ऑफिस पर सफलता मिलती है। अच्छी कहानी वाली फिल्मों में, अभिनेताओं की उत्कृष्ट अभिनय फिल्म देखने का मज़ा बढ़ाती है। लेकिन अगर फिल्म की कहानी बेकार है, और साथ ही अभिनेताओं के ओवर-एक्टिंग अभिनय से, फिल्में सबसे ज्यादा ऊब जाती हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही फ्लॉप और बोरिंग फिल्मों के बारे में बताएंगे।

1. देशद्रोही

कमाल आर खान की फिल्म को बॉलीवुड की सबसे उबाऊ फिल्म का दर्जा दिया जा सकता है। कमाल आर खान (केआरके) सभी बॉलीवुड फिल्मों और अभिनेताओं की बकवास है, लेकिन हम इस फिल्म में उनके अपने अभिनय के बारे में सब जानते हैं। केकेके के ओवर की इस फिल्म की निरर्थक कहानी पर अभिनय करने वाले स्टार को प्रशंसकों ने पसंद नहीं किया।

2. एमएसजी: द मैसेंजर

बाबा राम रहीम इस वक्त जेल की हवा खा रहा है, लेकिन इन्होने कई फिल्मे अपने निर्देशन मे बनाई है, जिनमे इन्होने खुद लीड रोल मे भी काम किया था। इनकी पहली फिल्म 'एमएमजी: द मैसेंजर' साल 2015 मे रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी और एक्टिंग दोनो किसी को समझ मे नहीं आई थी। फिल्म के एक्शन सीन बहुत ही बेकार तरीके से एडिट किए गए है जिसकी वजह से इन सीन्स को देखकर हंसी आती है।

3. ट्यूब लाइट

सलमान खान, जो हमेशा एक्शन अवतार में नजर आते थे, इस फिल्म में मानसिक रूप से विचलित की भूमिका में नजर आए थे और यह किरदार बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा था। फिल्म की कहानी भी बहुत उबाऊ थी क्योंकि इसमें उनके अभिनय में कोई खास दम नहीं था।

4. बेशर्म

रणबीर कपूर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉप रही, फिल्म में रणबीर कपूर ने एक टपोरी कार चोर की भूमिका निभाई, जो फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आई। फिल्म में, उनके ओवर एक्टिंग के प्रशंसक बहुत अधिक हैं।

5. जोकर

अक्षय कुमार की फिल्म 'जोकर' का विज्ञान ने मजाक उड़ाया था, यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। अक्षय कुमार के फैंस को उनसे ऐसी बेकार फिल्म की उम्मीद नहीं थी।

Related News