भारतीय जनता पार्टी की नेता और बिग बॉस से अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री सोनाली फोगाट का अचानक निधन हो गया था और उसके बाद अब खबर है कि उनका अंतिम संस्कार आज हिसार में किया जाएगा। आपको बता दें कि उनके निधन की खबर के बाद से ही पूरे देश में एक शोक की लहर थी और यह बेहद ही चौंकाने वाली घटना थी और इस घटना के बाद कई लोगों ने ताज्जुब भी व्यक्त किया था।


बताया जा रहा है कि उनका अंतिम संस्कार 9:00 बजे किया गया और आपको बता दें कि यह अंतिम संस्कार उनके फार्म हाउस पर किया गया जहां पर कई लोग उनके अंतिम दर्शन के लिए भी पहुंचे। बता दे किस सोनाली के परिवार द्वारा लगातार की बात की जा रही थी कि उनकी हत्या की गई है वहीं इसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह सामने आया है कि उनके शरीर पर कई जगहों पर चोट के निशान भी पाए गए हैं।

सोनाली फोगाट के भाई वतन ढाका ने बताया कि, ''गोवा 23 तारीख को साढ़े सात बजे पहुंचा था। अगले दिन वहां थाने में गया. पुलिस वालों ने कहा कि वे एफआईआर तब करेंगे जब पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आएगी। लेकिन हम इसी बात पर डटे रहे कि पहले आप एफआईआर दर्ज करो।सोनाली सिस्टर है और उसकी हत्या हुई है। वे कहते रहे कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही एफआईआर दर्ज करेंगे। इस चक्कर में दो दिन निकल गए.''

वहीं अब उनके निधन के 2 दिन बाद उनका अंतिम संस्कार आज हिसार में 9:00 बजे किया गया।

Related News