टीवी के मशहूर स्टार जैस्मीन भसीन और अली गोनी की जोड़ी इंडस्ट्री में काफी मशहूर है. सभी प्रशंसक यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि उनकी दोस्ती आखिरकार कब शादी के बंधन में बंध जाएगी। दोनों की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। दोनों मुंबई में एक साथ रहते हैं। जैस्मीन भसीन और अली गोनी के घरवालों के बीच भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों जल्द ही शादी कर लेंगे, मगर इससे पहले दोनों ने साथ में एक नई कार खरीदी है।

सोशल मीडिया पर दोनों की इस नई कार के साथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. Jasmin Bhasin ने ब्लू कलर की Mercedes Benz गाड़ी मुंबई के शोरूम से ली है. आपकी जानकारी के लिए बता दे की, यदि इस लग्जरी गाड़ी की कीमत की बात करें तो यह 62 लाख रुपये से शुरू होती है। दोनों ने इस गाड़ी में कौन सा मॉडल लिया है, यह अभी पता नहीं चल पाया है।

जैस्मीन भसीन के पास पहले से ही जबरदस्त व्हीकल कलेक्शन है। उनके पास एक ओडी क्यू7 है, जिसकी कीमत 80 लाख रुपये है। 3 लीटर का इंजन और 4 सिलेंडर वाली कार है। यह वाहन 210 किलो प्रति घंटे की रफ्तार तक पहुंच सकता है। जिसके अलावा उनके पास होंडा सिटी की एक गाड़ी भी है, जिसकी कीमत 15 लाख रुपये है। यह 170 किलो प्रति घंटे की रफ्तार तक पहुंच सकता है। अली गोनी के पास दो वाहन हैं। ऑडी ए6 और बीएमडब्ल्यू एक्स5.

Related News