हरियाणवी डांसर से बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट और फिर फिल्मों में कदम रखने वाली देसी क्वीन सपना चौधरी जल्द ही बॉलीवुड फिल्म 'लव यू डेमोक्रेसी' में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग मुंबई में हो रही है। इस फिल्म में सपना चौधरी के साथ रवि किशन, स्नेहा उल्लाल, अली असगर और ईशा कोप्पिकर नजर आएंगे। सपना चौधरी एक बार फिर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। सपना चौधरी के दोबारा प्रेग्नेंट होने की खबर आ रही है. इस मामले में खुद सपना चौधरी ने इन खबरों का जवाब दिया है.

Sapna Chaudhary: ​​​​​सपना चौधरी को झटका, BJP के 40 स्टार प्रचारकों में  नहीं मिली जगह Delhi

अब तक दिए गए इंटरव्यू में सपना चौधरी ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरों का जवाब दिया है। उन्होंने बातचीत में कहा- 'मीडिया में आ रही मेरी प्रेग्नेंसी की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। मैं गर्भवती नहीं हूं। इन दिनों मैं अपने काम पर फोकस कर रही हूं और पांच साल से मेरा अपने दूसरे बच्चे के लिए कोई प्लान नहीं है।' सपना हंसते हुए आगे कहती हैं- 'हां, इस बार जब भी बच्चे का प्लान करूंगी तो मीडिया को पहले ही बता दूंगी, ताकि इस तरह के कयास न लगाने पड़े. और इस बार मैं सिंगल ट्विन्स की प्लानिंग नहीं करूंगी।

बता दें, सपना चौधरी ने पिछले साल 4 अक्टूबर को एक बेटे को जन्म दिया था. हालांकि अभी तक उन्होंने अपने बेटे के नाम का खुलासा अपने फैंस के सामने नहीं किया है। हरियाणवी क्वीन ने पिछले साल जनवरी में अपने बॉयफ्रेंड वीर साहू से गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी, जिसकी खबर उनके प्रेग्नेंसी की खबर सामने आने पर फैंस को दी गई थी। सपना के मां बनने की खबर जंगल की आग की तरह फैल गई, जिसके बाद उन्होंने अपनी शादी की पुष्टि कर दी।

सपना चौधरी के गाने न बजाने पर मचा गदर, बार मालिक के सिर पर दे मारी शराब की  बोतल | furore create due to sapna chaudhary song demand noida gip mall

सपना चौधरी ने जब बेटे को जन्म दिया तो पता चला कि सपना ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड वीर साहू से जनवरी में शादी कर ली थी और उनके साथ रह रही थी। सपना चौधरी के मां बनने की बात सामने आते ही उनके चाहने वालों के लिए यह खबर सरप्राइज के साथ-साथ खुशखबरी भी थी।

Related News