हिमांशी खुराना और असीम रियाज सीरियस कपल गोल्स देते हैं। जब से वे पहली बार बिग बॉस 13 में मिले थे, तब से दोनों एक साथ हैं। असीम के 28 वें जन्मदिन पर, हिमांशी ने उन्हें सरप्राइज देने के लिए पार्टी रखी। अभिनेत्री-गायिका ने सोमवार आधी रात को उनके बिरथ बैश से कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए। हिमांशी द्वारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किए गए वीडियो में, आसिम अपने जन्मदिन का केक काटते हुए मुस्कुरा रहे थे। इस जोड़े के साथ उनके करीबी दोस्त भी पार्टी में शामिल थे।

नवंबर में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने एक केक और प्यार भरी तस्वीर के साथ अपने रिलेशन को एक साल होने का जश्न मनाया।

आसिम शुरू से बिग बॉस के घर में थे और हिमांशी ने एक वाइल्ड कार्ड के रूप में शो में प्रवेश किया था। उन्हें देखते ही आसिम उनके प्यार में पड़ गए थे। हिमांशी उस समय एक एनआरआई लड़के चाउ को डेट कर रही थी। बाद में, जब उन्हें एहसास हुआ कि आसिम के लिए उनके दिल में फीलिंग्स हैं तो उन्होंने चाउ से नाता तोड़ लिया।

हिमांशी और आसिम इसके बाद एक म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई दिए। वे आखिरी बार अफसॉस करोगे में दिखाई दिए थे। इससे पहले, दोनों ने अरिजीत सिंह के गाने दिल को मैंने दी कसम, प्रीतिंदर का ख्याल रख कर और नेहा कक्कड़ की कल्ला सोना में भी परफॉर्म किया था।

Related News