बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने नए साल की शुरुआत से ठीक पहले प्रशंसकों को चौंका दिया। उन्होंने अपने सभी सोशल मीडिया पोस्ट डिलीट कर दिए। और इस बात ने उनके प्रशंसकों को थोड़ा असहज कर दिया। दीपिका के लाखों प्रशंसक सोशल मीडिया पर उन्हें ऐसा करने का कारण पूछते हुए देखे गए, लेकिन अभिनेत्री ने इनमें से किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया।

यह पहली बार नहीं है जब किसी सेलेब्रिटी ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट को स्वाइप किया है। इससे पहले दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी ऐसा कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले सुशांत ने एक बार अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट से सभी पुराने पोस्ट डिलीट कर दिए और अपना अकाउंट क्लीन कर दिया।

सुशांत सिंह राजपूत खगोल विज्ञान और विज्ञान से संबंधित सभी मामलों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करते थे और एक दिन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पिछली सभी पोस्ट को हटा दिया। सुशांत ने अपनी फिल्म सोनचिरैया के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद ऐसा किया। हालाँकि, इसके पीछे का कारण कभी नहीं पता चल पाया।

अपने सभी पुराने पोस्ट डिलीट करने के बाद, सुशांत ने 14 जून, 2020 को इंस्टाग्राम नॉट हैर राइट पर अपने बायो में लिखा, सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके मुंबई के फ्लैट पर पंखे से लटका हुआ मिला। उनकी मौत के कारणों की जांच सीबीआई कर रही है। दिलबहार सुशांत सिंह राजपूत की नवीनतम फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मुफ्त में जारी की गई थी।

Related News