इंटरनेट डेस्क| जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी पहली डेब्यू फिल्म धडक़ को लेकर सुर्खियों में बनी है। फिल्म को लेकर अभिनेत्री जाह्नवी कपूर काफी उत्साहित है। जिस तरह से जाह्नवी ने अपनी मां की मौत के बाद खुद को संभालते हुए कुछ समय के बाद ही फिल्म की शूटिंग शुरू की और अपने काम पर ध्यान दिया वो वाकई तारीफे काबिल है। जाह्नवी कपूर फिल्म धडक़ से 20 जुलाई को बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म धड़क के प्रमोशन में लगी हुई हैं। मां की मौत के बाद उन्होंने हार नहीं मानी और फिल्म की शूटिंग की और अब फिल्म का प्रमोशन कर रही है। फिल्म के निर्देशक शशांक बताते हैं कि उन्होंने अपने आप को जिस तरह से संभाला है वह वाकई आसान नहीं है।

जाहन्वी ने हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान बताया कि उन्हें अपनी मां श्रीदेवी की कई फिल्में बहुत पसंद है लेकिन श्रीदेवी की हिट फिल्म सदमा उनकी पसंदीदा फिल्म थी। उन्होंने बताया कि जब वह मजअ 9 से 10 साल की थी तब उन्होंने यह फिल्म देखी थी और फिल्म देखने के बाद उन्होंने दो दिनों तक श्रीदेवी से बात नहीं की थी। उन्होंने इसका कारण बताते हुए कहा कि इस फिल्म में अंतिम दृश्यों में वह कमल हसन को पहचान नहीं पायी थीं और यह बात जाह्नवी को बहुत बुरी लगी।

इसके साथ ही जाह्नवी ने यह भी बताया कि उन्हें श्रीदेवी की दूसरी फिल्मों को देखना अच्छा नहीं लगता था क्योंकि उनकी ज्यादातर फिल्मों में उनके किरदार को बहुत दुखी दिखाया था। लेकिन सदमा उन फिल्मों में से थी जिसमें कमल हसन को श्रीदेवी ने रुला दिया था।

जाह्ववी कपूर की फिल्म धड़क 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म को लेकर दोनों ही नए स्टार काफी खुश और उत्साहित है। फिल्म के रिलीज से पहले करीबी दोस्तों और परिवार के लिए मुंबई में एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी।

Related News