आगामी फिल्म आरआरआर के निर्माताओं, ने बुधवार को कहा कि वे जूनियर एनटीआर के जन्मदिन के अवसर पर कोमाराम भीम का एक नया पोस्टर जारी करेंगे। "अनावरण @ tarak9999 तीव्र #KomaramBheem के रूप में कल, सुबह 10 बजे। #आरआरआर मूवी। हम सभी प्रशंसकों से आग्रह करते हैं कि वे घर पर रहें, सुरक्षित रहें और जश्न मनाने के लिए बाहर न आएं!

पिछले साल, फिल्म निर्माताओं ने फिल्म से तारक के कोमाराम भीम पोस्टर पेश करते हुए एक टीज़र जारी किया था। प्रतिष्ठित आदिवासी नेता को राम चरण के अल्लूरी सीताराम राजू की तरह एक सुपरहीरो के रूप में प्रस्तुत किया गया था। चरित्र का मुख्य आकर्षण तारक का पेशीय परिवर्तन था। हालाँकि, टीज़र भी कोमाराम भीम को टोपी पहने दिखाने के लिए विवाद का विषय बन गया था। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि इस बार फिल्म निर्माताओं के पास प्रशंसकों के लिए क्या है।

तारक और राम चरण के अलावा, फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता आलिया भट्ट और अजय देवगन भी हैं। ब्रिटिश अभिनेता ओलिविया मॉरिस, हॉलीवुड अभिनेता रे स्टीवेन्सन, आयरिश अभिनेता एलिसन डूडी ने भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं, जिसका अनुमान है कि इसके निर्माताओं, डीवीवी एंटरटेनमेंट्स को 300 करोड़ रुपये से अधिक की लागत आई है।

आरआरआर, जिसे एसएस राजामौली द्वारा अभिनीत किया गया है, वास्तविक जीवन के आदिवासी नेताओं अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है। ब्रिटिश भारत में स्थापित, मूल तेलुगु फिल्म तमिल, हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारतीय भाषाओं में भी रिलीज़ होगी। फिल्म के 13 अक्टूबर को पर्दे पर आने की उम्मीद है।

Related News