अभिनेत्री तापसी पन्नू ने हाल ही में अपनी दक्षिण भारतीय फिल्म की शूटिंग पूरी की है। अब वह अपनी आगामी फिल्म रश्मि रॉकेट के लिए पसीना बहा रही हैं। इस फिल्म में उन्होंने एक धावक की भूमिका निभाई है। इस किरदार के साथ न्याय करने के लिए उन्होंने जो मेहनत की, वह उनके द्वारा साझा की गई तस्वीरों में देखी जा सकती है।

Get set..... #RashmiRocket This one is going to be one of many firsts ! ????????‍♀️

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on


तापसी पन्नू ने सुबह अपने वर्कआउट की तस्वीरें साझा कीं। बो और एरो पोज़ में प्रैक्टिस करने वाली तापसी के चेहरे के भाव उनकी कड़ी मेहनत की गवाही देते हैं। इससे पहले तापसी ने रेस ट्रैक पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। तापसी, जो बालों से बंधी दौड़ के लिए तैयार हो रही थीं, ने पीछे की तरफ से एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में उसके कंधे उसके शरीर की फिटनेस का प्रमाण दे रहे थे।

The bow and the arrow ! ???? #RashmiRocket

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

फिल्म का निर्देशन आकाश खुराना ने किया है

रश्मि रॉकेट फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है। यह आकाश खुराना द्वारा निर्देशित है। इसलिए रॉनी स्क्रॉला, नेहा आनंद और प्रांजल फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म की शूटिंग इसी महीने शुरू होगी। शूटिंग से पहले तापसी ने खुद को इसके लिए तैयार करना शुरू कर दिया है।

प्रियांशु पेनुली तापसी के पति की भूमिका में नजर आएंगे

Let’s do this ! ????????‍♀️ #RashmiRocket

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

फिल्म की बात करें तो यह एक लड़की रश्मि की कहानी है। वह एक चमकीला स्प्रिंटर है जिसे रॉकेट का नाम उसके ग्रामीणों ने दिया था। फिल्म में मिर्जापुर के रॉबिन यानि तापसी के पति की भूमिका में अभिनेता प्रियांशु पेनुली नजर आएंगे।

Related News