अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ, हाल ही में रिलीज़ हुई बंटी और बबली 2 के सितारों ने एक नए साक्षात्कार में अपने वास्तविक जीवन के नुकसान के बारे में बताया। फिल्म में, वे सैफ अली खान और रानी मुखर्जी के साथ दो चोर कलाकारों की भूमिका निभाते हैं।

शरवरी ने कहा कि उन्होंने एक बार कुछ दोस्तों के साथ टैग करते हुए सोनम कपूर की दिवाली पार्टी को गेट-क्रैश कर दिया था। बॉलीवुड बबल के साथ 'नेवर हैव आई एवर' का एक राउंड खेलते हुए, अभिनेता ने कहा, "मैंने यह किया। मैंने सोनम कपूर की दिवाली पार्टी का गेट-क्रैश किया।

सिद्धांत ने उसे चौंका दिया और शरवरी ने कहा, “मेरे कुछ दोस्त हैं, जो पार्टी में जा रहे थे और मैंने साथ में टैग किया। मैंने बहुत तेजी से टैग किया क्योंकि उनके पास दरवाजे पर मेहमानों की एक सूची है। यह तब की बात है जब मुझे कोई नहीं जानता था।"

दूसरी ओर, सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा कि उनके पास ऐसा कुछ खींचने की हिम्मत नहीं है, और उन्होंने केवल 'गली और मोहल्ला' पार्टियों को दुर्घटनाग्रस्त कर दिया है। उन्होंने हंसते हुए कहा, "इतनी हिम्मत नहीं हुई के सोनम कपूर की पार्टी में जाऊं।"

दोनों अभिनेताओं ने ब्रेक-अप से निपटने के बारे में भी बात की। जबकि शारवरी ने विवरण नहीं दिया, सिद्धांत ने उल्लेख किया कि वह दुख से निपटने के लिए इंस्टाग्राम पर कविता लिखते हैं।

बंटी और बबली 2 शुक्रवार को रिलीज हो गई है। निर्देशक वरुण वी शर्मा को नहीं लगता कि सैफ-रानी मूल की सफलता को दोहराने के लिए पर्याप्त हैं, इसलिए वह शरवरी और सिद्धांत पर वापस आते रहते हैं। पूरी समीक्षा यहां पढ़ें।

सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने अभिनय की शुरुआत अमेज़ॅन प्राइम वीडियो श्रृंखला इनसाइड एज के साथ की, लेकिन जोया अख्तर की गली बॉय में उनकी सहायक भूमिका के बाद ही प्रमुखता से बढ़ी। शरवरी वाघ ने अपने करियर की शुरुआत कबीर खान की प्राइम वीडियो सीरीज़ द फॉरगॉटन आर्मी - आज़ादी के लिए से की थी।

Related News