नेहा कक्कड़ ने हाल ही में एक फनी मेम शेयर किया है। इस मेम में नेह के 2 अवतार दिखाई दिए। एक फोटो में वह बहुत ही बोल्ड लग रही हैं। तो दूसरी फोटो में नेहा ने लाल रंग का सूट पहना हुआ है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इन दोनों तस्वीरों को साझा करते हुए, उन्होंने लिखा कि नेहा मायका में कैसे रहती है और वह अपने ससुराल में कैसे रहेगी।

मीम सोशल मीडिया पर वायरल

नेहा ने रोहनप्रीत को इस मेमे को साझा करने के लिए टैग भी किया है। जिनके साथ सिंगर ने हाल ही में एक रिश्ते की पुष्टि की है। नेहा ने लिखा"रोहनप्रीत बेबी देखो," । फिर रोहनप्रीत लिखते हैं, 'हाहा बाबू'। आप भी देखिए नेहा का ये फनी मेम जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। खबरों के मुताबिक, नेहा 24 अक्टूबर को रोहनप्रीत से शादी कर सकती है। कहा जा रहा है कि कोरोना की वजह से परिवार और करीबी दोस्तों के बीच दिल्ली में शादी होगी।

नेहा ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर रोहनप्रीत के साथ अपने संबंधों को स्वीकार किया है। नेहा ने रोहनप्रीत के साथ एक फोटो शेयर की और लिखा, 'तुम मेरे हो'। रोहनप्रीत ने नेहा के इस पोस्ट पर कमेंट किया है, नेहा बाबी, आई लव यू सो मच जान, हां मैं सिर्फ तुम्हारी स्टार हूं।

शूटिंग के दौरान सेट पर मिले

खबरों के मुताबिक, 'हीरा दा छल्ला' गाने की शूटिंग के दौरान कुछ महीने पहले सेट पर रोहनप्रीत सिंह नेहा कक्कड़ से मिले थे। यहीं से दोनों में पहले दोस्ती हुई और धीरे-धीरे दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया।

Related News