हम भारती सिंह को एक ऐसे कलाकार के रूप में जानते हैं जो हमें हंसाने से कभी नहीं चूकता। लेकिन मनीष पॉल के साथ बातचीत में भारती ने एक ऐसे पक्ष का खुलासा किया जो उनके प्रशंसकों ने पहले कभी नहीं देखा था। एक क्लिप में, एक भावुक भारती अपने जीवन में पिता या पिता की तरह नहीं होने के बारे में बोलती है। उन्होंने आगे बताया कि कैसे पति हर्ष लिंबाचिया ने उनकी जिंदगी बदल दी और उन्हें अपना प्यार और समर्थन दिया जो उन्होंने पहले कभी अनुभव नहीं किया।मेरे जीवन में, मेरे पास केवल मेरी माँ है। मैं अपने पिता से कभी नहीं मिला। मैं दो साल का था जब उनका निधन हो गया। घर में उनकी एक भी फोटो नहीं है और न ही मैं उन्हें लगाने देता हूं। मेरी बहन और भाई ने एक पिता के प्यार का अनुभव किया है। मुझे अपने भाई का प्यार भी देखने को नहीं मिला क्योंकि हर कोई अपने जीवन और अपने काम में इतना व्यस्त था। लेकिन अब, मुझे अपने पति से जो प्यार मिलता है, मुझे एहसास हुआ कि एक आदमी आपकी कितनी परवाह करता है, ”वीडियो में भारती को यह कहते हुए सुना जा सकता है।

मनीष ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "जो लोग आपको हंसाते हैं, वे बहुत गहरे होते हैं..वे अपने घाव छुपाते हैं... और ऐसी है @bharti.laughterqueen the हँसी की रानी...वह बहुत कुछ कर चुकी है और मैं बहुत खुश हूं कि उसने इसे मेरे साथ साझा किया। उन्होंने अपने कैप्शन में चार्ली चैपलिन को भी उद्धृत किया, "मुझे हमेशा बारिश में चलना पसंद है... क्योंकि कोई भी मुझे रोते हुए नहीं देख सकता है।"

भारती की क्लिप को दिल दहला देने वाली प्रतिक्रियाएं मिलीं। उसके दोस्तों और प्रशंसकों ने उसे प्यार और ताकत भेजने के लिए कमेंट्स किए। यह एपिसोड शुक्रवार को मनीष पॉल के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर प्रसारित होगा।

Related News