बिग बॉस 15 अपने फिनाले से सिर्फ एक सप्ताह दूर है, और प्रतियोगियों को जगाने के लिए, हमने देखा कि कैसे शो के निर्माताओं ने घर में चुनौती देने वालों को पेश किया था जिन्होंने प्रतियोगियों को कुछ कार्य करने के लिए दिए थे। इस दौरान कहा गया था कि जो भी टास्क जीतेगा वह फिनाले में पहुंचेगा।

पहले राउंडमें करण ने निशांत के खिलाफ जीत हासिल की। दूसरे दौर में उमर ने तेजस्वी के खिलाफ जीत हासिल की। तीसरा राउंड टाई था क्योंकि प्रतीक या शमिता ने समान रूप से अच्छा खेला, इसलिए कोई भी टास्क नहीं जीता। चौथे राउंड में, रश्मि ने देवोलीना के खिलाफ टास्क जीता।

इस प्रकार, वीआईपी सदस्य करण, उमर, रश्मि और राखी हैं। अब एक बार फिर बिग बॉस ने नॉन-वीआईपी सदस्यों प्रतीक, निशांत, शमिता, देवोलीना और अभिजीत को एक टास्क दिया है, जहां उन्हें एक-दूसरे से बहस करनी होगी कि वे फिनाले में क्यों जाएं। उन्हें ओपोजिट में खड़े व्यक्ति के नकारात्मक बिंदुओं का भी उल्लेख करना होता है। वीआईपी सदस्य ये बतांएगे कि राउंड किसने जीता है।

शमिता ने दो राउंड जीते और तेजस्वी और अभिजीत ने एक राउंड जीता। इस प्रकार, उन्होंने अंतिम दौर में अपनी जगह बनाई और वीआईपी सदस्य बन गए।

इसलिए, निशांत, प्रतीक और देवोलीना डेंजर जोन में हैं, और उनमें से एक वीकेंड का वार एपिसोड में जाना होगा। फिलहाल करण, उमर, तेजस्वी, शमिता, अभिजीत, रश्मि और राखी ने आखिरी हफ्ते में जगह बनाई है। लेकिन आने वाले एपिसोड में दर्शकों के लिए एक ट्विस्ट हो सकता है।

Related News