आज हम आप लोगों को बाॅलीवुड में अपने समय के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में शामिल अनिल कपूर के बारे में बताने जा रहे है जिनके अभिनय कि दुनिया दीवानी हैं। वैसे तो मौका कोई भी हो अनिल कपूर हमेशा से चर्चित अभिनेता रहे है। अनिल कपूर ने बाॅलीवुड में कई हिट फिल्में देकर सुपरस्टार का दर्जा हासिल किया। एक तरह जहां अनिल कपूर का फिल्मी करियर जितना सफल रहा। वही उनकी लव लाइफ भी काफि कंट्रोवर्सिल रही हैं।


शादीशुदा होने के बावजूद अनिल कपूर अभिनेत्री किमी काटकर के साथ रिलेशनशिप में रहे थे। इतना ही नहीं एक समय ऐसा भी था जब अनिल कपूर कुछ समय के लिए किमी काटकर के घर शिफ्ट हो ग​ए थे। इस बात का खुलासा अनिल कपूर ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया है। 90 के दशक में दोनों अपने लव रिलेशन को लेकर काफी चर्चे में रहे है।


एक समय ऐसा था कि अनिल कपूर ने उन्हें कमीटमेंट किया था कि वे सुनिता से तलाक लेकर उनसे शादी करेंगे। किमी काटकर को जब यह लगा कि अनिल कपूर उनके साथ शादी नहीं करेंगे तो उन्होंने खुद ही दूरियां बना ली और एक दिन उन्हें छोड़कर चली गई। ऐसा बताया जाता है कि जब किमी काटकर, अनिल कपूर को छोड़कर जा रही थी तब वह उनके सामने खूब गिड़गिड़ाए थे। लेकिन किमी काटकर ने उनकी एक बात नहीं सुनी।

Related News