एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने कई सारी फिल्मो धकड़, द कारगिल गर्ल गुंजन सक्सेना और गुड लक जेरी जैसी फिल्मों में लोगों के दिल में जगह बनाने के बाद अपनी आने वाली अपकमिंग फिल्म मिली का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है।

खुशमिजाज होगा एक्ट्रेस का किरदार?
फिल्म मिली में जाह्नवी कपूर एक नर्स की भूमिका में नजर आने वाली हैं। साथ ही पोस्टर में वो बता रही हैं कि उनका नाम मिली नौडियाल है, उसकी उम्र 24 साल है, जिसने बीएससी नर्सिंग में अपनी स्नातक पूरी की है। एक्ट्रेस ने फिल्म से अपने फर्स्ट लुक को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। फर्स्ट लुक पोस्टर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस एक अपने कंधों पर एक बैग टांगे खुशमिजाज लड़की के रूप में रूबरू करा रही हैं।


पिता के साथ साझा कर रही हैं स्क्रीन स्पेस
बता दें कि इस फिल्म में जाह्नवी अपने पापा और मशहूर निर्देशक बोनी कपूर के साथ पहली बार काम करती हुई दिखाई देंगी। वहीं, पिछले साल एक्ट्रेस ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद अपने पिता के साथ काम के अनुभव को एक लंबे-चौड़े पोस्ट के साझा किया था।

मलयालम फिल्म का रीमेक है मिली
मिली में जाह्नवी कपूर और मनोज पाहवा के अलावा बोनी कपूर और सनी कौशल भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री जाह्नवी कपूर मुख्य मिली की में होगी तो फिल्म में मनोज पाहवा उनके पिता की भूमिका में दिखाई देंगे। बताया जा रहा है कि पिता-बेटी मिलकर एक संकट वाली सिचुएशन से कैसे निकलते हैं, यह फिल्म इसी कहानी के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी। 'मिली' सर्वाइवल ड्रामा जोनर की फिल्म की है जोकि मलयालम फिल्म 'हेलेन' का हिंदी रीमेक है।


इस दिन रिलीज होगी मिली
वहीं, जाह्नवी कपूर ने कुछ ही मिनटों बाद अपने इंस्टाग्राम पर मिली का दूसरा पोस्टर साझा करते हुए फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया दिया है। उनकी ये फिल्म अगले महीने यानी 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Related News