एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लास्ट नेम जोनास को हटा दिया है। इसके बाद उनके फैंस के बीच तरह-तरह की चर्चाएं होने लगीं। अब प्रियंका ने ऐसा क्यों किया इसकी एक वजह भी है. अगर ऐसा है तो शायद प्रियंका की अपने परिवार को प्राथमिकता देने के लिए सराहना की जाएगी।

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रिय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने नाम से जोनास उपनाम हटा दिया है। प्रियंका की इस छोटी सी हरकत ने उन्हें रातों रात सुर्खियों में ला दिया। प्रियंका का सरनेम जोनस हटाए जाने से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। प्रियंका और निक के अलग होने की चर्चा तेज हो गई थी। लेकिन प्रियंका ने ऐसा क्यों किया इसकी असली वजह अब सामने आ गई है. वो वजह पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे.

प्रियंका ने जोनास सरनेम क्यों हटाया?

प्रियंका ने निक्की से शादी के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने नाम के साथ लास्ट नेम जोनास जोड़ा था। लेकिन सोमवार की देर रात उन्होंने अपने नाम से जोनास उपनाम हटा दिया। उनकी इस हरकत से फैंस के बीच असमंजस का माहौल बन गया। सबके मन में एक ही सवाल था कि प्रियंका ने ऐसा क्यों किया. लेकिन एक वजह है कि एक्ट्रेस ने ऐसा क्यों किया। इसलिए एक्ट्रेस ने अपने नाम के आगे जोनास सरनेम हटाने का फैसला किया।

जोनस ब्रदर्स शो
प्रियंका चोपड़ा के पति निक ने कुछ दिन पहले एक वीडियो पोस्ट किया था। उस वीडियो में वह एक इवेंट में बोलते नजर आ रहे हैं. यह शो 23 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इससे ठीक एक दिन पहले प्रियंका ने सोशल मीडिया पर अपने नाम से जोनास सरनेम हटा दिया था। ऐसा प्रियंका ने अपने पति निक के लिए किया। ऐसा करके वह निकला को चर्चा में लाना चाहती थीं।

जोनस ब्रदर्स के प्रोजेक्ट में प्रियंका काफी एक्टिव हैं । इससे पहले प्रियंका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया था और जोनस ब्रदर्स के फैमिली रोस्ट का प्रमोशन भी किया था। प्रियंका द्वारा अपने नाम से जोनास नाम हटाए जाने के बाद वह एक बार फिर चर्चा में आ गईं। कुल मिलाकर कहा जा रहा है कि प्रियंका ने अपने नए शो के प्रमोशन के लिए ऐसा किया है. यह उसका काम है।

Related News