इंटरनेट डेस्क। आयुष्मान खुराना न केवल सिंगर है बल्कि बॉलीवुड के अभिनेता भी है। अभिनेता-सिंगर ने कई सारे सॉन्ग गाये है जिनके बाद उन्हें प्रसिद्धी मिली है और हर किसी ने उनकी सहारना की है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आयुष्मान खुराना ने 2012 में आई फिल्म विकी डोनर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि उनसे पहले यह फिल्म बॉलीवुड के दूसरे अभिनेता को हुई थी।

बता दे कि जॉन अब्राहम ने ही इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है और अपनी फिल्म से आयुष्मान खुराना को लॉन्च किया था। अभिनेता अपनी प्रोड्यूस की हुई फिल्मों में के साथ बाहर से आए हुए लोगों को काम देते हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान जॉन ने बताया कि फिल्म विकी डोनर पहले उन्हें ऑफर की गई थी। उन्होंने बताया कि ' पहले मुझे ये रोल मिला था लेकिन मैंने कहा कि मैं इस रोल के लिए सही नहीं हूं ।' आयुषमान भूमिका के लिए बिल्कुल सही होगे। हम वास्तव में खुश हैं कि उनकी प्रतिभा दर्शकों को प्रभावित करती है और वह स्टार बन गये है। वह मेरा भाई है, मैं उससे प्यार करता हूं। "

अभिनेता इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सत्यमेव जयते को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। विजयी एक्शन थ्रिलर फिल्म 15 अगस्त को स्क्रीन पर हिट करने के लिए तैयार है। यह बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार-स्टारर स्पोर्ट्स पिफल्म गोल्ड के साथ क्लैश करेगी। फिल्म में जॉन को एक धार्मिक पुलिस अधिकारी की भूमिका में देखा जाएंगा जो समाज में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहा है।

Related News