इंटरनेट डेस्क। संजय दत्त के जीवन पर बनी बायोपिक फिल्म संजू रिलीज के लिए तैयार हैं। फिल्म की रिलीज को अब कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में जहां संजय दत्त की बायोपिक की चर्चाएं जोरों पर वहीं दूसरी तरफ संजय दत्त ने अपनी आगामी फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर-3 का टीजर वीडियो जारी कर इंटरनेट पर खलबली मचा दी हैं।

आपको बता दें कि इन दिनों संजय दत्त की झोली में कई बॉलीवुड की फिल्में हैं। इस लिस्ट में कलंक, साहेब बीवी और गैंगस्टर -3, तोरबाज, पानीपत जैसी फिल्में शामिल हैं। बता दें कि संजय दत्त की फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 का टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया हैं।

फिल्म के टीजर वीडियो को संजय दत्त ने ट्विटर पर साझा किया हैं। इसे साझा करते हुए संजय ने लिखा है, जी हां मैं हूं खलनायक, अब बन गया हूं गैंगस्टर। फिल्म के टीजर वीडियो में संजय दत्त गैंगस्टर के लुक में हाथ में बंदूक थामे नजर आ रहे हैं।

फिल्म का रिलीज हुए टीजर सोशल मीडिया पर खासी सुर्खियां बटौर रहा हैं। बताते चले कि यह फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर का तीसरा पार्ट हैं। इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा शेरगिल, माही गिल और चित्रांगदा सिंह भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन तिग्मांशु धूलिया द्दारा किया जा रहा हैं।

बता दें कि इससे पहले आए फिल्म के दोनों भागों को दर्शकों द्दारा काफी पसंद किया गया था। इन दोनों की भाग में माही गिल और जिमी शेरगिल थे। जो इसके तीसरे पार्ट में भी नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट पर नजर डाले तो यह फिल्म सिनेमाघरों में 27 जुलाई को दस्तक देगी।

फिलहाल संजय दत्त अपनी रिलीज होने वाली अपनी बायोपिक फिल्म संजू को लेकर चर्चाओं में छाए हुए हैं। फिल्म में उनके जीवन से जुड़े कई ऐसे राज है जिन्हें दिखाया जाएगा।

Related News