सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी आगामी मेगा बजट फिल्म 'आदिपुरुष' के लिए चर्चा में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, माना जा रहा है कि फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपये होगा। ऐसा कहा जा रहा है कि यह फिल्म कोरोना युग की सबसे बड़ी बजट फिल्म है। निर्देशक ओम राउत इस को अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बनाना चाहते हैं।

मेरे दिमाग में स्क्रिप्ट वही रही।

फिल्म के निर्देशक ओम राउत का कहना है की मैंने बहुत समय पहले फिल्म पर काफी शोध किया था। फिल्म की स्टोरी लंबे समय से मेरे दिमाग में है। लॉकडाउन से मुझे बहुत फायदा हुआ है। मैं अपने घर पर बैठकर उस पर काम कर पा रहा था। मैंने पुरानी स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव किए, लेकिन स्क्रिप्ट वैसी ही रही, जैसी मेरे दिमाग में थी। इसके अलावा उन्होंने बताया की दर्शक तन्हाजी फिल्म के बाद बेहतर दृश्य देखना चाहते हैं। इसलिए मैं भी इस फिल्म को बेहतरीन बनाना चाहता हूं। प्रभास भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। जब मैंने उन्हें फिल्म के बारे में बताया तो वह बहुत खुश हुए।

उत्पादन के लिए निर्धारित

सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में कहा गया है, 'ओम और भूषण' आदिपुरुष 'के लिए बड़े सपने देख रहे हैं, जबकि कई बजट और प्रोडक्शन कॉस्ट घटा रहे हैं।' सिनेमाघरों के खुलने के बाद कोविद -19 में प्रदर्शित होने वाली यह एक प्रमुख भारतीय फिल्म होगी। इसमें वीएफएक्स का बहुत सारा काम शामिल होगा। भारतीय फिल्मों में इस तरह की तकनीक का इस्तेमाल पहले कभी नहीं किया गया। वे इसे बड़े पैमाने पर माउंट करने की योजना बना रहे हैं और केवल 'आदिपुरुष' की शूटिंग और निर्माण के लिए 350-400 करोड़ रुपये का बजट रखा गया है।

Related News