वरुण तेज-स्टारर Ghani के निर्माताओं ने क्लाइमेक्स के लिए हॉलीवुड स्टंट कोरियोग्राफर लार्नेल स्टोवल और व्लाद रिमबर्ग को काम पर रखा है। निर्माताओं ने इसी उद्देश्य के लिए एक विशाल सेट का निर्माण भी किया है।

गनी वरुण को एक बॉक्सर के रूप में प्रस्तुत करते हैं, जिसमें सई एम मांजरेकर प्रमुख महिला हैं। अल्लू बॉबी और सिद्धू मुड्डा द्वारा निर्मित, यह फिल्म किरण कोर्रापति के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है। कोरोनावायरस की दूसरी लहर के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी और स्थिति सामान्य होने के बाद इसे फिर से शुरू किया जाएगा।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्माता सिद्धू मुड्डा ने एक बयान में कहा, "गनी की 70 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है। दूसरी लहर थमने के बाद अगला शेड्यूल शुरू होगा। फिल्म की पृष्ठभूमि बॉक्सिंग है। वरुण तेज मौजूदा लॉकडाउन के दौरान बॉक्सिंग की प्रैक्टिस कर रहे हैं। आगामी शेड्यूल में, एक्शन भागों के अलावा, वरुण तेज और प्रमुख कलाकारों को शामिल करते हुए महत्वपूर्ण दृश्यों को डिब्बाबंद किया जाएगा। हमारे कला निर्देशक ने इसी उद्देश्य के लिए एक विशाल स्टेडियम तैयार किया है। हॉलीवुड स्टंट मास्टर्स लार्नेल स्टोवल और व्लाद रिमबर्ग, जिन्होंने पहले टाइटन्स और बॉलीवुड फिल्म सुल्तान पर काम किया है, एक्शन भागों पर काम करेंगे। शेड्यूल खत्म होने के बाद, हम गनी की रिलीज की तारीख की घोषणा करेंगे।

उपेंद्र, सुनील शेट्टी और नवीन चंद्र फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। जबकि जॉर्ज सी विलियम्स फिल्म के लिए फोटोग्राफी के निदेशक हैं, एस थमन ने संगीत प्रदान किया है।

गनी के बाद, वरुण तेज अगली बार ड्रामा, F3 में दिखाई देंगे।

Related News