बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान हंसल मेहता की अभी तक की शीर्षक वाली परियोजना के साथ निर्माता बनने के लिए तैयार हैं। फिल्म को एकता कपूर संयुक्त रूप से प्रोड्यूस करेंगी।

करीना, जो हंसल मेहता के निर्देशन में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस परियोजना की घोषणा की और इसे "नई शुरुआत" कहा।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, करीना कपूर खान ने एक बयान में कहा, "एकता के साथ इस फिल्म में एक निर्माता के रूप में काम करने के लिए बहुत सम्मानित और उत्साहित हूं, जिसे मेरा परिवार वर्षों से जानता है और निश्चित रूप से पहली बार हंसल द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। मैं हंसल की फिल्मों का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और उनके साथ पहली बार काम करना खास होगा। इस फिल्म में बहुत कुछ पहली बार है, और मैं इस यात्रा को शुरू करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।"

हंसल मेहता ने आगे कहा, "इस फिल्म के साथ हमारा उद्देश्य एक ताजा, मनोरंजक और मूडी थ्रिलर बनाना है जिसमें करीना एक ऐसा किरदार निभा रही हैं जो मुझे उम्मीद है कि एक अभिनेता के रूप में उनकी अपार प्रतिभा के साथ न्याय करेगी। मैं एकता और करीना के साथ इस यात्रा पर निकलने के लिए उत्सुक हूं, दोनों ने अपने-अपने करियर में बहुत कुछ हासिल किया है और पूरी ताकतवर हैं।

इस बीच, एकता कपूर करीना कपूर खान और हंसल मेहता के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं। करीना कपूर खान स्टार पावर और प्रतिभा का एक डायनामाइट संयोजन है। हमने पिछली बार वीरे दी वेडिंग में एक साथ काम किया था, जो शायद किसी महिला स्टार की सबसे बड़ी हिट थी। दूसरी बार हमेशा एक आकर्षण होता है और मुझे विश्वास है कि यह भी दर्शकों को उत्साहित करेगा। हमारे समय के सबसे विपुल फिल्म निर्माताओं में से एक, हंसल मेहता के लिए, यह कहानी बताना इसे और अधिक रोमांचक बनाता है! अब तक की सबसे दिलचस्प और चौंकाने वाली मुख्यधारा की फिल्मों में से एक के लिए तैयार हो जाइए।"

एक वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरित, यूके में सेट की गई यह फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है। यह अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Related News