बॉलीवुड क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ ​​केआरके सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज के बारे में अपमानजनक बातें करने के लिए जाने जाते हैं। इसी वजह से कमाल राशिद खान का ट्विटर हैंडल ब्लॉक कर दिया गया था और अब वह अपने यूट्यूब, फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए बॉलीवुड स्टार को निशाना बनाते रहते हैं।

कमाल राशिद खान यूएई में एक सफल बिजनेस चलाते हैं और वह दुबई में एक आलीशान हवेली में रहते हैं। कमाल राशिद खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दुबई में अपने आलीशान घर की अंदर की तस्वीरें दिखाते हुए कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। केआरके ने अपने पोस्ट में लिखा- माय दुबई होम। पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीरों में आप केआरके के घर जन्नत के विशाल कमरे, स्विमिंग पूल, गार्डन और खूबसूरत लॉबी देख सकते हैं।

KRK को महंगी और शाही गाड़ियों का भी शौक है। India.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक, KRK के पास BMW 5 Series और Toyota Land Cruiser जैसी गाड़ियां हैं। केआरके खाड़ी देशों में कारोबार करते हैं। वह रियलिटी टीवी शो बिग बॉस का भी हिस्सा थे और उन्होंने कुछ फिल्में बनाई हैं जो बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रहीं।

फिल्मों में अभिनय के अलावा कमाल राशिद खान ने कुछ फिल्मों का निर्माण भी किया है। हालाँकि, कमाल राशिद खान फिल्म व्यवसाय में सफलता का स्वाद चखने में असफल रहे और इसीलिए उन्होंने बॉलीवुड छोड़ने का फैसला किया।

Related News